Naradsamvad

जनता की समस्याओं का निस्तारण शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है:डी एम सत्येंद्र कुमार

 

सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान डीएम के पास कुल 200 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए जिसमें से 04 प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण
कृष्ण कुमार शुक्ल,नारद संवाद बाराबंकी।जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार की अध्यक्षता में तहसील नवाबगंज के जनसभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने आए हुए फरियादियों की शिकायतों को सुनकर सम्बन्धित अधिकारियों को शीघ्र निस्तारण कराने हेतु निर्देश दिए। उन्होंने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि शासन की मंशा के अनुरूप जो समय सीमा समस्याओं के निस्तारण की दी गई है उसी के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराएं। उन्होंने यह भी कहा कि निस्तारण के साथ-साथ लाभार्थी को संतुष्टि भी मिलनी चाहिए।आगे उन्होंने कहा कि शासन का सख्त निर्देश है कि जमीन सम्बन्धित विवादों को तत्काल निस्तारित कराएं। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं का निस्तारण शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है।
सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान कुल 200 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए जिसमें मौके पर 04 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण कराया गया। राजस्व विभाग से संबंधित 120 प्रार्थना पत्र, पुलिस विभाग से संबंधित 32 प्रार्थना पत्र, विकास विभाग से संबंधित 18 प्रार्थना पत्र, विद्युत विभाग से संबंधित 09 प्रार्थना पत्र तथा अन्य विभाग से संबंधित 30 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत हुए।इस दौरान पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी विजय त्रिवेदी , क्षेत्राधिकारी नवाबगंज, सुमित त्रिपाठी, जिला विकास अधिकारी भूषण कुमार , जिला विद्यालय निरीक्षक ओपी त्रिपाठी, जिला कृषि अधिकारी राजित राम सहित संबंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

201760
Total Visitors
error: Content is protected !!