Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से वृद्ध की मौत

naradsamvad logonaradsamvad logo

 

बाराबंकी।झोलाछाप डॉक्टर द्वारा ओवर डोज दवा देने से एक 55 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी। परिजनों के हंगामा मचाने पर पहुंची मसौली पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामला मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर का है।अजीजमऊ निवासी झोलाछाप डॉक्टर प्रदीप कुमार त्रिलोकपुर निवासी महंगू उर्फ़ रामनरेश पुत्र भगवानदीन की दुकान मे क्लिनिक चलाता है मंगलवार को दुकान मालिक महंगू के अचानक उलटी दस्त शुरु हो गये जिन्हे डाक्टर प्रदीप कुमार को दिखाया गया जिसकी इलाज के दौरान अचानक धड़कन रुक गयी।अचानक हुई मौत पर परिजन हंगामा मचाने लगे परिजनों का आरोप है कि महंगू को ओवर डोज देने के कारण मौत हुई है। मृतक के रिस्ते मे पोते गुलशन यादव उर्फ मोनू की तहरीर पर पहुंची मसौली पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

   सर से उठ गया साया 

मृतक महंगू उर्फ़ रामनरेश पुत्र भगवानदीन की पत्नी की पूर्व मे मृत्यु हो चुकी है मृतक के 12 वर्ष महेश और 7 वर्षीय नमन है। जिनके माता पिता की मृत्यु हो जाने से नाबालिंग बच्चो के सिर से साया उठ गया है ।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387716
Total Visitors
error: Content is protected !!