Naradsamvad

अयोध्या की तरह ही बाराबंकी में लोधेश्वर महादेवा का भी होगा विकास:योगी आदित्यनाथ

मोदी सरकार ने गांव गरीब किसान महिला नौजवान सभी के लिए काम किया
कृष्ण कुमार शुक्ल, राघवेंद्र मिश्र स्वतंत्र पत्रकार
बाराबंकी हैदरगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी के हैदरगढ़ में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं व जनता जनार्दन से बोलते हुए बताया भारतीय जनता पार्टी ने विकास के साथ-साथ विरासत को संवारने का काम किया है। इसलिए बाराबंकी लोक सभा क्षेत्र की जनता-जनार्दन रामभक्तों के साथ है।प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ है।यहां के जन-जन का उत्साह भाजपा की जीत का जयघोष है।आगे सीएम योगी ने कहा यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच है। योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर बरसे।और भाजपा के द्वारा किए गए कामों को जनता के बीच रखा।
बाराबंकी जनपद के हैदरगढ़ के ग्रामांचल विद्यालय में सीएम योगी ने कहा कि पहले तीन चरणों में भाजपा की लहर थी जबकि चौथे चरण से भाजपा की सुनामी आएगी।
सीएम योगी ने कहा कि मोदी सरकार ने गांव गरीब किसान महिला नौजवान सभी के लिए काम किया है। सरकार तीसरी बार आएगी तो यह सभी योजनाएं जारी रहेगी और जिनको अब तक योजनाओं का लाभ नहीं मिला है उनको भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब भारत को आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाना है।एक तरफ जहां 10 सालों से भाजपा की मोदी विकास की सरकार है तो दूसरी ओर सपा और कांग्रेस की घोटाले की सरकार है।सपा और कांग्रेस के कारनामे जग जाहिर है।इन्होंने घोटाले में कीर्तिमान स्थापित किया है। हमारी सरकार ने देश को सुरक्षा और सम्मान दिलाने का काम किया है।आज चाहे मेट्रो हो, शिक्षण संस्थान हो, रेलवे हो, सड़क हर जगह हमने बढ़-चढ़कर काम किया है।
सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग राम मंदिर का विरोध करते हैं।यह लोग राम मंदिर निर्माण को बेकार कहते हैं। इन दोनों पार्टियों ने हिंदुओं के आस्था के साथ खिलवाड़ किया है। यह लोग आतंकवादियों पर कायम मुकदमों को वापस लेते थे।सीएम योगी ने कहा कि प्रभु श्री राम की इच्छा है कि उनका भक्त देश का प्रधानमंत्री बने।आज विकास सम्मान गरीब कल्याण सुरक्षा और आस्था के सम्मान का जो परिवर्तन आया है।मोदी के करिश्माई नेतृत्व के चलते ही संभव हो पाया है।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या की तरह ही बाराबंकी में लोधेश्वर महादेवा का भी विकास होगा।हमने राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा को इसी कार्य में लगाया हुआ है। अपने आराध्य देव और महापुरुषों को सम्मान देना बीजेपी का काम है। कांग्रेस और सपा कांग्रेस कभी गरीबों के साथ नहीं रही हमेशा माफिया और आतंकवादियों के साथ रही है। जब हाल ही में एक माफिया मर गया तो सपा और कांग्रेस के बड़े नेता उनके घर मातम मनाने पहुंच गए।अब गुंडे और माफिया थर थर कापते है।जिन लोगों ने जनता की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है और विकास से वंचित किया है। यह चुनाव उनको जवाब देने का सबसे अच्छा समय है उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस के गठबंधन प्रत्याशी की जमानत जब्त करवा दें। और भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत को भारी मतों से विजई बनाएं। हैदरगढ़ में योगी आदित्यनाथ की जनसभा में मुख्य रूप से राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा भाजपा जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत सहित सैकड़ो भाजपा नेता व हजारों भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

595626
Total Visitors
error: Content is protected !!