Naradsamvad

अयोध्या जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जगह जगह हुआ स्वागत

 

 

रिपोर्ट/वाइस एडिटर के के शुक्ल नारद संवाद

 बाराबंकी।मंगलवार को समाजवादी पार्टी के दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए अयोध्या धाम जा रहे सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सपा कार्यकर्ताओ ने जगह जगह फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। सफदरगंज चौराहे पर स्थित दिवंगत सपा नेता हुकुम सिंह यादव के आवास पर पहुंच कर पूर्व सीएम ने श्रदासुमन अर्पित किया तथा कार्यकर्ताओ से मुलाक़ात कर मिशन 2024 की तैयारी मे जुटने का आहवान किया।
बता दे विगत दिनों अयोध्या जनपद मे दिवंगत हुए सपा नेताओ के घर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए आज अयोध्या जाते समय जगह जगह कार्यकर्ताओ ने जोरदार स्वागत किया। सफदरगंज चौराह पर स्थित सपा नेता ज्ञान सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। सैकड़ों की संख्या मौजूद कार्यकताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए सपा वरिष्ठ कार्यकर्ता स्वर्गीय हुकुम सिंह यादव के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए श्रद्धांजलि दी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने स्व. हुकुम सिंह यादव की माता लज्जावती के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लेकर परिजनों को सांत्वना दी। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जिले भर के सभी वर्गो से आये हुवे कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में समर्पण भावना से एकजुट होकर पार्टी को मजबूत करने की बात कहीं साथ ही सपा नेता ज्ञान सिंह यादव को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले की सभी विधानसभा क्षेत्र में जाकर पिछड़े, दलित व अल्पसंख्यक को सपा की नीतियों के साथ जोड़कर पार्टी को और सशक्त बनाने की जिम्मेदारी सौंपी। सपा प्रमुख के आगमन की सूचना मिलते ही सैकड़ो की संख्या में एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं व लोगों का हुजूम उमड़ उठा। वहा पर तैनात पुलिस का लोगो को नियंत्रण करने में पसीना बहाना पड़ा।
इस मौके पर सपा विधायक गौरव रावत, सपा जिला सचिव ओमचन्द यादव, विकास यादव, रमापति यादव, जयपाल यादव, पुनीत वर्मा, सुरज लाल यादव, अखिलेश वर्मा, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। इसी क्रम में रसोली चौराहे पर जिला पंचायत सदस्य मुसरर्फ कुरैशी, जफर कुरैशी, इकराम अली, मो0 कमर सहित सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

23613
Total Visitors
error: Content is protected !!