Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

हाइवे से दाहिने मोड़ पर दुर्गापुर डामर मार्ग धस जाने से ग्रामीणों में भव्य व्याप्त

 

 

       

       

            रिपोर्ट/वाइस एडिटर के के शुक्ल

रामनगर /बाराबंकी: विकासखंड रामनगर अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग गोंडा बहराइच जाने वाले मार्ग के दाहिने तरफ दुर्गापुर गांव है। बारिश के पानी से हाईवे से 2 मीटर की दूरी पर डामर मार्ग है जो किनारे से धस कर गड्ढे के रूप में बड़ा आकार ले लिया है। जिससे दुर्गापुर ग्राम वासियों में भय व्याप्त हो गया है कि अगर दुर्गापुर मार्ग धस गया और आने जाने का रास्ता बंद हो जाएगा तो बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। राष्ट्रीय राजमार्ग से जाने वाला यह मार्ग काफी नीचा है जिससे बारिश होती है तो मिट्टी कटती है जिससे मार्ग धीरे-धीरे धस रहा है ,अगर जल्द ही पटाई का कार्य नहीं शुरू किया गया तो आने जाने वाले कई लोग गड्ढे में गिर कर चोटिल हो सकते हैं। बड़ी घटना घट सकती है। बरसात के महीने चल रहे हैं नदी भी लबालब है अगर नेपाल से घाघरा नदी में पानी छोड़ा गया तो मार्ग पूरी तरह से हाईवे के पास कट जाएगा और आवागमन बंद हो जाएगा।
लोक निर्माण विभाग के अधिकारी अरविंद सेन ने बताया कि ग्राम प्रधान दुर्गापुर सुशील यादव से बात हो चुकी है जल्द ही गड्ढे को पाटने का काम किया जाएगा।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387554
Total Visitors
error: Content is protected !!