Friday, May 10, 2024
HomeLatest Newsपैंतीस वर्षीय अज्ञात महिला का गणेशपुर चौकाघाट रेलवे स्टेशन के पास पड़ा...

पैंतीस वर्षीय अज्ञात महिला का गणेशपुर चौकाघाट रेलवे स्टेशन के पास पड़ा मिला शव

 

 

 

 

 

चौकाघाट रेलवे क्रॉसिंग के पास वन विभाग की खाई में महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में मचा हड़कंप

क्षेत्र के लोगो में तरह तरह की चर्चाएं की किसी ने गला दबाकर जान से मारकर अज्ञात महिला का तो नही फेंका शव

वाइस एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल

रामनगर/ बाराबंकी: थाना रामनगर अंतर्गत चौकाघाट रेलवे क्रॉसिंग से कुछ दूरी पर रेलवे लाइन के पास दूसरी नई रेलवे लाइन के लिए मिट्टी पटाई का कार्य तेजी से चल रहा है बिल्कुल उसी के पास नीचे वन विभाग की खाई में एक अज्ञात पैंतीस वर्षीय महिला का शव नीचे गहरी खाई में पड़ा मिला।
मिट्टी पटाई कर रहे डंफर चालक ने इसकी सूचना तुरंत ही पी आर वी 112 को दी। पी आर वी ने रामनगर पुलिस को सूचना दी तो तत्काल हल्का नंबर 1 के उपनिरीक्षक रणजीत सिंह, कांस्टेबल रोबिन, कांस्टेबल पुनीत कुशवाहा व महिला कांस्टेबल कुसुम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव की लिखा पढ़ी कर जिला मर्चरी के लिए एंबुलेंस से शव को किट में पैक करके शिनाख्त के लिए भेज दिया गया है। आसपास के कई लोग महिला का शव देखने पहुंचे लेकिन अज्ञात महिला की कोई भी पहचान नहीं कर सका है।
बता दे अज्ञात 35 वर्षीय महिला का शव देखने से तो यही लगता है कि इस महिला के साथ कोई न कोई अनहोनी हो गई है गले में नाखून के निशान खरोच के निशान दाहिने हाथ में पीली धातु की अंगूठी पहने है।पीला ब्लाउज हल्का गुलाबी पेटीकोट पहने हुवे है। ऐसा लग रहा है किसी ने गला दबाकर इसकी हत्या कर दी है और शव को वन विभाग जंगल के पास खाई में छोड़ दिया गया है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े