Naradsamvad

डबल नहर ब्रिज पर अज्ञात डम्फर की चपेट मे आने से युवक की दर्दनाक मौत

 

 

 

             

                      रिपोर्ट:वाइस एडिटर के के शुक्ल

रामनगर/बाराबंकी। मसौली थाना अंतर्गत सोमवार की सुबह लखनऊ से गोंडा घर जा रहे एक 30 वर्षीय बाईक सवार की बिन्दौरा डबल नहर ब्रिज पर अज्ञात डम्फर की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
जनपद गोण्डा के थाना कर्नैलगंज के ग्राम खतौली,जहिगरवा निवासी जयप्रकाश पुत्र मुन्ना लाल सोमवार को अपनी बाइक नम्बर यूपी 32 एनसी 3538 से लखनऊ से गोण्डा घर जा रहे थे कि बाराबंकी बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित शारदा सहायक डबल नहर बिन्दौरा के ब्रिज पर एक अज्ञात डम्फर ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे बाईक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पीआरबी और मसौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक के पास से मिले आधार कार्ड एवं ड्राइविंग लाइसेंस से शव की शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना देते हुए पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

भाई के ससुराल गये युवक का शव एक आम की बाग मे पड़ा मिला

मसौली बाराबंकी। थाना व कस्बा सफदरगंज के मजरे कुड़ी मे रविवार की देर शाम भाई के ससुराल ग्राम बिरौली गये युवक का शव एक आम की बाग मे पड़ा मिला मृतक के शरीर पर चोट के कई गंभीर चोट के निशान है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई ने थाना सफदरगंज मे नामजद तहरीर दी है।
रविवार की देर शाम कुड़ी निवासी रामानंद चौधरी पुत्र मंशाराम अपने भाई आदित्य चौधरी की ससुराल बिरौली गांव के ही छोटू उर्फ़ अभिषेक के साथ गया था जहा पर बिरौली के कुछ लोगो ने दोनो को बंधक बनाकर काफी पिटाई कर दी। जिसमे रामानंद का शव सोमवार की सुबह गांव के बाहर स्थित एक बाग़ मे पड़ा मिला मृतक के शरीर पर चोट के कई गंभीर निशान है। तथा छोटू के भी चोट के निशान है मृतक के भाई आदित्य की तहरीर पर मंटू उर्फ़ संजीत, मोटू पुत्रगण विजय कुमार सर्वेश कुमार पुत्र मोहनलाल के खिलाफ तहरीर दी है पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

23652
Total Visitors
error: Content is protected !!