Tuesday, April 23, 2024
HomeLatest Newsतीन युवको ने मीडिया के रूप में अतीक के साथ उसके भाई...

तीन युवको ने मीडिया के रूप में अतीक के साथ उसके भाई अशरफ की गोली मारकर की हत्या

                               वॉइस एडिटर के के शुक्ल 

नारद संवाद लखनऊ। बीते कई सालों से अपराध की दुनिया का बड़ा नाम अतीक अहमद अब दुनिया को अलविदा कह चुका है। उसकी हत्या हो गई। दो दिन पूर्व ही उसके बेटे असद की मुठभेड़ में गोली लगने से मौत हुई थी।
अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार की रात्रि 10:30 पर
अतीक के साथ उसके भाई अशरफ की हत्या नकली मीडिया कर्मियों के भेष में 3 युवकों ने बाइट लेते समय सिर में गोली मारकर कर हत्या कर दी है। प्रयागराज में कॉल्विन अस्पताल के पास ही दोनों के सिर में गोली मारी गई हैं। जिन्होंने अतीक को गोली मारी, उनको भी पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई थी। एक पुलिसकर्मी व एक मीडिया कर्मी के घायल होने की भी सूचना मिली है।
विभिन्न मीडिया समाचारों के अनुसार, तीन लोगों ने अतीक और अशरफ को गोली मारी है। ख़ास बात यह रही कि, हमलावरों ने अतीक और उसके भाई के सिर में गोली मारी और इसके तुरंत बाद हाथ ऊपर करके नीचे लेटकर सरेंडर कर दिया। हत्या होते ही इलाके में भगदड़ मच गई। दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर गिरा दिये।
वीडियो के मुताबिक, हमले के वक्त अतीक मीडिया के सवालों के जवाब देने जा रहा था। उसने गुड्डू मुस्लिम बोला और उसके सिर में गोली मार दी गई। इसके बाद अशरफ को गोली मारी गई। गोली लगते ही दोनों भाई नीचे गिर गये। घटनास्थल पर भगदड़ मच गई।पुलिस पूरी छानबीन करने में जुट गई है।
अतीक की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए है।
पूरे प्रयागराज में इंटरनेट सेवा बंद कर देने का निर्णय लिया गया।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े