Naradsamvad

महाराजा ढाबे के मारपीट का वीडियो वायरल पुलिस ने लिया संज्ञान

रिपोर्ट/अब्दुल मोमिन नारद संवाद

मसौली बाराबंकी। गोंडा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित महाराजा ढाबा संचालक की लचर व्यवस्था के कारण आये दिन होने वाली घटनाएँ से सुर्खियों मे बने ढाबे पर बीती रात्रि खाना खाने आये लोगो मे जमकर मारपीट हुई सूचना पर पहुंची मसौली पुलिस ने तीन उपद्रियों को हिरासत मे लेते हुए ढाबा संचालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है 

बताते चले की थाना मुख्यालय से मात्र 5 सौ मीटर की दूरी पर स्थित महाराजा ढाबे पर आये दिन कोई न कोई घटनाएँ होती रहती है गुरुवार की देर रात्रि खाना खाने आये लोगो के बीच जमकर मारपीट हुई इस दौरान ढाबे की कई कुर्सियां एव टेबल क्षतिग्रस्त हो गयी। गालियों के बीच हो रही मारपीट का वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है बहरहाल ढाबा संचालक रामचंद्र पुत्र देशराज की तहरीर पर उपद्रव करने वाले पंकज कपाड़िया, राजू कपाड़िया एव श्रीपाल उर्फ़ पिंटू कपाड़िया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर हिरासत मे ले लिया है ।

        ( सुर्खियों मे है महाराजा ढाबा )

 

सुर्खियों मे बने महाराजा ढाबे पर बीते एक महीने मे ढाबे पर काम करने वाले दो युवकों ने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुके है बड़ी हैरान करने वाली यह बात है कि दोनो मृतक फांसी लगाने से पहले ढाबा संचालक को फोन कर अपनी मर्जी से फांसी लगाने की बात करके ही फांसी लगाते है। गत 5 मार्च को ढाबे पर वेटर का काम करने वाले रामपुर खरगी निवासी कन्हैया पुत्र नौमीलाल, व 10 अप्रैल को मसुदामऊ निवासी राम सजीवन पुत्र बाबू ने ढाबे से थोड़ी दूरी पर पेड़ मे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुके है ताजूब तो इस बात की है कि ढाबा संचालक को फोन करने के बाद ही वेटरओ ने फांसी लगाई है ।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

595955
Total Visitors
error: Content is protected !!