Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

बकरी चराने गई दो बच्चियों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत

 

 

 

     

            रिपोर्ट/वाइस एडिटर के के शुक्ल

रामनगर/बाराबंकी। तहसील रामनगर अंतर्गत ग्राम पंचायत नहामाऊ में बुधवार की दोपहर बकरी चराने गयी दो बच्चियों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य डूब रही बालिका को ग्रामीणों ने बचा लिया। मौक़े पर पहुँचे रामनगर क्षेत्राअधिकारी हर्षित चौहान ने पंचनामा करवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।आकस्मिक दुर्घटना की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र मे कोहराम मच गया है।बुधवार की दोपहर नहामऊ निवासी तफज्जूल की 8 वर्षीय पुत्री जैस्मिन , तज्जमूल की 12 वर्षीय पुत्री साईमा व जब्बार की 13 वर्षीय पुत्री करीना एव 8 वर्षीय चांदबाबू के साथ बकरी चराने गयी थी। दोपहर के करीब बारह बजे सगरा नामक तालाब के पास चारो बच्चे अपनी बकरियां चरा रहे थे और तीनों बच्चियां तालाब में अपने हाथ पैर धोने लगी इसी दौरान एक बच्ची का पैर तालाब में फिसल गया जिसे बचाने के लिए एक दूसरी का भी पैर तालाब में फिसल गया जिससे तीनों बच्चियां डूबने लगी तभी मौक़े पर मौजूद चांदबाबू तालाब के किनारे डूब रही करीना को तो हाथ से खींच लिया लेकिन तब तक जैस्मिन और सायमा काफी गहराई में चली गयी चांदबाबू के शोर मचाने पर तालाब के पास धान रोपाई कर रहे ग्रामीण जब तक दौड़ के आते आते तब तक दोनों बच्चियों जैस्मिन व सायमा की डूबकर दर्दनाक मौत हो गयी। ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत से दोनों लड़कियों को तालाब से बाहर निकाला तब तक दोनो बच्चियों की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी होने पर थानाध्यक्ष मसौली अभिषेक तिवारी चौकी इंचार्ज त्रिलोकपुर रणजीत सिंह यादव पहुंच कर शवो का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रामनगर एसडीएम अनुराग सिंह ने बताया तालाब में डूबने से दो बच्चियों की जान गई है हमारी राजस्व की टीम और पुलिस की टीम लगी हुई है शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आकस्मिक घटना से दोनों बच्चियों की मौत हुई है सरकार की तरफ से जो चार लाख का मुआवजा मिलता है वह परिजनों को दिलाया जाएगा।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387741
Total Visitors
error: Content is protected !!