Saturday, April 20, 2024
HomeLatest Newsआकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत तीन लोग झुलसे

आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत तीन लोग झुलसे

 

 

 

 

रामनगर के बिछलखा में एक गाय पर गिरी आकाशीय बिजली

ब्यूरो रिपोर्ट: के के शुक्ल /ताहिर रिज

रामनगर के बिछलखा में एक गाय पर गिरी आकाशीय बिजली

वी बाराबंकी। जनपद बाराबंकी के थाना क्षेत्र मोहना मजरे दौलतपुर के एक गांव में मेंथा फसल की रोपाई का कार्य एक परिवार के द्वारा किया जा रहा था तभी आसमान से मौत बनकर आई बारिश ने आकाशीय बिजली गिराकर बरसाई मौत।एक ही परिवार के चार लोगों के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग उस बिजली से झुलस गए।शिवाकांति पत्नी गुड्डू यादव को जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही दर्दनाक मृत्यु हो गई।वहां के स्थानीय लोगो का कहना है ये सभी लोग अपने खेत में मेंथा रोप रहे थे की अचानक आकाशीय बिजली से सुमित्रा यादव मुकुल यादव अंशिका यादव बुरी तरह घायल होकर झुलस गई है।इनको ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है।
वहीं घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे जैदपुर से सपा विधायक गौरव रावत ने झुलसे बच्चों का जाना हाल वहां के डॉक्टरों को बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए, उसके उपरांत पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर गौरव रावत ने परिवार को सांत्वना दिया।

आकाशीय बिजली गिरने से एक गाय की मौत

 रामनगर बाराबंकी।तहसील रामनगर के ग्राम पंचायत बिछलखा में करीब ग्यारह बजे आकाशीय बिजली गिरने से लगभग 2 वर्ष की गाय की मृत्यु हो गई।गाय चंद्रशेखर पुत्र बलदेव लोधी की है।मौके के लेखपाल पशु चिकित्सा अधिकारी को समाजसेवी मनोज मिश्र ने संपर्क सूत्र के माध्यम से अवगत कराया है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े