Saturday, April 20, 2024
HomeLatest Newsपूर्व लेखपाल ने फांसी के फंदे से लटककर दी जान

पूर्व लेखपाल ने फांसी के फंदे से लटककर दी जान

 

                   

            वाइस एडिटर संपादक के के शुक्ल

रामसनेहीघाट बाराबंकी। पूर्व लेखपाल ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत रामसनेही घाट के सुमेरगंज बाजार निवासी रमाकांत मिश्रा तहसील राम सनेही घाट में लेखपाल पद पर कार्यरत थे। जो कई वर्ष पहले रिटायर हुए थे। अपने पुत्र की बहू और बेटी के साथ रहते थे तथा पुत्र संतोष मिश्रा उतराखंड में नौकरी करता है। रमाकांत मिश्रा गुरुवार की सुबह सोकर उठे और बहू और पोती के साथ नाश्ता किया और फिर अपने कमरे में चले गए और काफी देर तक जब बाहर नहीं निकले तो बहू ने आवाज देकर दरवाजा खटखटाया परंतु जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने खिड़की से अंदर देखा तो उन्हें फांसी के फंदे पर झूलते हुए देखा। जिसके चलते परिजनों के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई और मोहल्ले वालों को इसकी सूचना दी। आनन फानन में परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मौके पर एस आई शिव सागर तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हीआगे की कार्रवाई की जाएगी, साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि आखिर किन कारणों से रमाकांत मिश्रा ने यह कदम उठाया है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े