Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
करहल सीट पर उपचुनाव: सैफई में हवन पूजन के बाद तेज प्रताप ने किया नामांकन शिक्षिका के घर चोरी: चोर का हैरान करने वाला खुलासा- रेलबाजार थानेदार ने 25 लाख के जेवर बरामद कर बेच दिए फ्लाइट्स में बम की धमकी पर लीगल एक्शन लेगी सरकार: एविएशन मिनिस्टर बोले- दोषियों को नो-फ्लाई लिस्ट में डालेंगे; अब तक 100 धमकियां मिल चुकीं Barabanki News: 45 करोड़ से हेतमापुर से सूरतगंज तक सड़क सात मीटर चौड़ी होगी आईएचजीएफ दिल्ली मेला: युद्ध के बीच इस्राइल से खुशियों के ऑर्डर, मुरादाबाद के निर्यातकों के चेहरे खिले करहल उपचुनाव 2024: तेज प्रताप यादव आज करेंगे नामांकन, रामगोपाल पहुंचे मैनपुरी; बसपा को लेकर कही ये बड़ी बात

पूर्व लेखपाल ने फांसी के फंदे से लटककर दी जान

 

                   

            वाइस एडिटर संपादक के के शुक्ल

रामसनेहीघाट बाराबंकी। पूर्व लेखपाल ने अपने ही घर में अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत रामसनेही घाट के सुमेरगंज बाजार निवासी रमाकांत मिश्रा तहसील राम सनेही घाट में लेखपाल पद पर कार्यरत थे। जो कई वर्ष पहले रिटायर हुए थे। अपने पुत्र की बहू और बेटी के साथ रहते थे तथा पुत्र संतोष मिश्रा उतराखंड में नौकरी करता है। रमाकांत मिश्रा गुरुवार की सुबह सोकर उठे और बहू और पोती के साथ नाश्ता किया और फिर अपने कमरे में चले गए और काफी देर तक जब बाहर नहीं निकले तो बहू ने आवाज देकर दरवाजा खटखटाया परंतु जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने खिड़की से अंदर देखा तो उन्हें फांसी के फंदे पर झूलते हुए देखा। जिसके चलते परिजनों के पैरो के नीचे से जमीन खिसक गई और मोहल्ले वालों को इसकी सूचना दी। आनन फानन में परिजनों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मौके पर एस आई शिव सागर तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद हीआगे की कार्रवाई की जाएगी, साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि आखिर किन कारणों से रमाकांत मिश्रा ने यह कदम उठाया है।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

612904
Total Visitors
error: Content is protected !!