Naradsamvad

प्रेमिका का कत्ल: ‘होटल में संबंध बनाए… फिर काट डाला गला’, इसलिए मारा; प्रेमी ने बताई चौंकाने वाली वजह

{“_id”:”6716198453423389f8042d4c”,”slug”:”murder-in-kanpur-hotel-young-man-also-wanted-to-commit-suicide-after-killing-his-girlfriend-but-he-was-scared-2024-10-21″,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”प्रेमिका का कत्ल: ‘होटल में संबंध बनाए… फिर काट डाला गला’, इसलिए मारा; प्रेमी ने बताई चौंकाने वाली वजह”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Murder in kanpur hotel young man also wanted to commit suicide After killing his girlfriend but he was scared

Murder in kanpur – फोटो : अमर उजाला

विस्तार

यूपी के कानपुर के बिरहाना रोड स्थित गगन सागर होटल में प्रेमिका की पेपर कटर से हत्या करने वाले प्रेमी ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। गोविंदनगर थाने जाकर सरेंडर करने वाले इलेक्ट्रीशियन प्रियांशु तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसने खुद भी आत्महत्या करने की सोची थी। विज्ञापन

Trending Videos

हत्या करने के बाद वह आत्महत्या करने के लिए दादानगर रेलवे लाइन गया था। हालांकि ट्रेन को आता देख उसकी हिम्मत टूट गई और पटरी से साइड हो गया। इसके बाद वह गुजैनी स्थित अपने घर गया और अपनी मां को जानकारी दी। फिर उसने गोविंदनगर थाने जाकर सरेंडर कर दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

हफ्ते भर पहले किया था हत्या का फैसला
हत्या के आरोपी प्रियांशु तिवारी ने हत्या किसी त्वरित आवेश में नहीं बल्कि पूर्व नियोजित तरीके से की। एक सप्ताह पहले खाटू श्याम के दरबार से लौटते समय हत्या का प्लान तय कर लिया था। हत्या के बाद उसे पता था कि उसका आधार कार्ड होटल में जमा है इसलिए वह बचेगा नहीं। 

इसी वजह से उसने आत्महत्या की सोची लेकिन हिम्मत ही नहीं जुटा सका, अपनी मां को पूरी बात बताने के बाद थाने पहुंच गया। वहां उसने पहले प्रेमिका की मां को कॉल कर जानकारी दी, फिर पुलिस से भी बात करा दी।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

617543
Total Visitors
error: Content is protected !!