Naradsamvad

गुजरात के अंकलेश्वर में 250 करोड़ की ड्रग्स जब्त: 7 दिन पहले ही इसी फैक्ट्री से पास से जब्त की गई थी 5000 करोड़ की कोकीन

अंकलेश्वर के अवसर एंटरप्राइजेज से जब्त की गई ड्रग्स।

अंकलेश्वर जीआईडीसी से एक बार फिर भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की गई है। सूरत और भरूच पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में सोमवार की देर रात अंकलेश्वर की अवसर एंटरप्राइजेस नाम की फैक्ट्री पर छापा मारकर 250 करोड़ रुपए कीमत की ड्रग्स जब्त की। इस मामले में पुलिस ने

.

केमिकल की आड़ में तैयार हो रही थी ड्रग्स

सूरत क्राइम ब्रांच और भरूच पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में फैक्ट्री में छापेमारी की गई।

सूरत क्राइम ब्रांच और भरूच पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में फैक्ट्री में छापेमारी की गई।

हाल ही में सूरत क्राइम ब्रांच ने 2 करोड़ रुपए कीमत की 2100 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। तीनों ने पूछताछ में बताया था कि उन्हें ड्रग्स की डिलीवरी अंकलेश्वर की अवसर एंटरप्राइजेज से हुई है। इसके बाद पुलिस ने भरूच पुलिस के साथ जॉइंट ऑपरेशन में फैक्ट्री पर छापेमारी की। हालांकि, कंपनी का मालिक विदेश में रहता है, जिससे पूछताछ की जा रही है। कंपनी में केमिकल तैयार होता है और इसी की आड़ में ड्रग्स तैयार की जा रही थी।

5 हजार करोड़ की कोकीन जब्त की गई थी

अवसर एंटरप्राइजेज, जहां केमिकल की आड़ में ड्रग्स बनाई जा रही थी।

अवसर एंटरप्राइजेज, जहां केमिकल की आड़ में ड्रग्स बनाई जा रही थी।

बता दें, इससे पहले 13 अक्टूबर को भरूच पुलिस ने इसी फैक्ट्री के पास स्थित अवकार नाम की केमिकल फैक्ट्री से 5 हजार करोड़ रुपए कीमत की 518 किग्रा कोकीन जब्त की थी। इस मामले में कंपनी के 3 संचालकों अश्विन रमानी, ब्रिजेश कोठिया, विजय भेसानिया समेत 2 केमिस्टों को गिरफ्तार किया था।

गुजरात पुलिस नशे के खिलाफ युद्ध लड़ रही है: संघवी

फैक्ट्री के मैनेजर समेत तीन को अरेस्ट किया गया है।

फैक्ट्री के मैनेजर समेत तीन को अरेस्ट किया गया है।

राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने इस मामले में कहा कि गुजरात और सूरत पुलिस नशे के खिलाफ अभियान नहीं बल्कि युद्ध लड़ रही है. इसी जंग को आगे बढ़ाते हुए सूरत पुलिस क्राइम ब्रांच ने ड्रग्स जब्त करने में सफलता हासिल की है। इस ऑपरेशन को सूरत पुलिस ने बेहद सफलतापूर्वक अंजाम दिया है।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

634218
Total Visitors
error: Content is protected !!