Naradsamvad

LLC TEN-10 : मेरठ की आईआईएमटी मार्वल्स का रहेगा जलवा, जानें इस टीम के बारे में


आईआईएमटी मेरठ मार्वल्स टीम के उदित, पूर्व क्रिकेटर-मैनेजर रवि शास्त्री के साथ
– फोटो : Amar Ujala

विस्तार


उत्तर प्रदेश को क्रिकेट के रोमांच से सराबोर करने के लिए लीजेंड्स लीग क्रिकेट और अमर उजाला की ओर से राजधानी लखनऊ में LLCTEN-10 का आयोजन दिसम्बर महीने में होने जा रहा है। श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में पूर्व क्रिकेटर-मैनेजर रवि शास्त्री, सैयद किरमानी और इरफान पठान की मौजूदगी में एलएलसी टेन-10 की चमचमाती ट्रॉफी का अनावरण किया गया।

Trending Videos

इस लीग में मेरठ के आईआईएमटी मार्वल्स के अलावा, झांसी बुंदेलखंड ब्लास्टर्स, मुरादाबाद वेंकटेस्वरा माइटी वॉरियर्स, नोएडा जीएल बजाज सुपर किंग्स, आगरा जीएल बजाज नाइट राइडर्स, केरासा लखनऊ पैंथर्स व रेडचीफ कानपुर टीमों की घोषणा की जा चुकी है। श्रीनगर में ट्रॉफी अनावरण के मौके पर आईआईएमटी मार्वल्स मेरठ के उदित ने कहा कि उत्तर प्रदेश में खेल को प्रोत्साहन देने के लिए आीआईएमटी मार्वल्स एलएलसी टेन-10 के साथ आया है। आने वाले महीनों में एलएलसी टेन-10, क्रिकेट जगत में एक नया रोमांच लेकर आएगा। इस लीग की टीमों को क्रिस गेल, ब्रेटली, मो. कैफ, इरफान पठान जैसे दिग्गज क्रिकेटरों का मार्गदर्शन मिलेगा।  

 आप भी करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन : llcten10.com

अगर आप क्रिकेट खेलते हैं और प्रतियोगिता में आपकी रुचि है तो इस वेबसाइट पर जाकर एलएलसी टेन-10 के लिए अभी रजिस्टर कर सकते हैं।

 



Source link

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

631193
Total Visitors
error: Content is protected !!