Naradsamvad

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयता वादी संगठन ने एक दिवसीय किसान पंचायत का किया आयोजन….

जिला अध्यक्ष विधि चंद्र यादव की अगुवाई में पांच सूत्रीय ज्ञापन उपजिलाधिकारी के नाम सौंपा

राघवेन्द्र मिश्रा(नारद संवाद न्यूज़ एजेंसी)
बाराबंकी गुरुवार को सुबेहा-शुकुल बाजार रोड पलिया स्थित विद्युत उपखंड फीडर पर भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी संगठन ने एक दिवसीय धरने सहित किसान पंचायत का आयोजन किया। जिसमें मुख्य रूप से किसानों को विद्युत से होने वाली समस्याओं, अघोषित बिजली की कटौती एवं गलत बिल की रीडिंग को लेकर विद्युत कनेक्शन काटने तथा जोड़ने के नाम पर हो रही अवैध वसूली सहित कई पांच सूत्रीय ज्ञापन उप जिलाधिकारी हैदरगढ़ के नाम ज्ञापन सौंपा उपनिरीक्षक संतोष सिंह को सौंपा गया।

 

0-0x0-0-0#

भारतीय किसान यूनियन राष्ट्रीयतावादी संगठन के जिला अध्यक्ष विधि चंद्र यादव द्वारा दिए गए ज्ञापन में विधुत विभाग के अवर अभियंता सद्दाम पर भी गंभीर आरोप लगाए गए गए हैं। ज्ञापन के अनुसार जेई(अवर अभियंता) द्वारा प्राइवेट गुंडा(धाकड़ आदमी) को लेकर कनेक्शन विच्छेदन के नाम पर अवैध बसूली की जाती हैं जो पूर्ण रूप से गलत है संगठन की माँग है इस पर कार्यवाही होनी चाहिए। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा की संगठन की मांगों को उचित तरीके से पूरा किया , नही तो संगठन द्वारा बहुत जल्द ही डीएम बाराबंकी को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

 

इस दौरान जिलाध्यक्ष विधि चंद्र यादव, रणदीप सिंह राणा, आलोक शर्मा सहित कई अन्य किसानों सहित पुलिस के दरोगा और सिपाही मौजूद रहे। 

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

595336
Total Visitors
error: Content is protected !!