Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
करहल सीट पर उपचुनाव: सैफई में हवन पूजन के बाद तेज प्रताप ने किया नामांकन शिक्षिका के घर चोरी: चोर का हैरान करने वाला खुलासा- रेलबाजार थानेदार ने 25 लाख के जेवर बरामद कर बेच दिए फ्लाइट्स में बम की धमकी पर लीगल एक्शन लेगी सरकार: एविएशन मिनिस्टर बोले- दोषियों को नो-फ्लाई लिस्ट में डालेंगे; अब तक 100 धमकियां मिल चुकीं Barabanki News: 45 करोड़ से हेतमापुर से सूरतगंज तक सड़क सात मीटर चौड़ी होगी आईएचजीएफ दिल्ली मेला: युद्ध के बीच इस्राइल से खुशियों के ऑर्डर, मुरादाबाद के निर्यातकों के चेहरे खिले करहल उपचुनाव 2024: तेज प्रताप यादव आज करेंगे नामांकन, रामगोपाल पहुंचे मैनपुरी; बसपा को लेकर कही ये बड़ी बात

कांवरियों की सेवा में समाज सेवियों ने आयोजित किये भण्डारे

 

                                  रिपोर्ट:शास्त्री अंजनी अवस्थी

महादेवा बाराबंकी।कांवरियों की सेवा के लिए धर्मावलंबियों व समाजसेवियों ने आगे आकर बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मेला क्षेत्र सहित रास्ते में जगह-जगह जल पान ,भंडारा, तथा स्वास्थ्य शिविर लगाए गए। बुढ़वल शुगर मिल के पास ग्राम प्रधान बिछलखा प्रतिनिधि मनोज मिश्रा ने ,विश्व हिंदू परिषद कार्यालय रामनगर में विहिप कार्यकर्ताओं ने ,रामनगर चौराहे पर संदीप सिंह की स्मृति में निरंकार सिंह व उनके परिवारी जनों ने भंडारे चलाएं। रामनगर ब्लॉक मुख्यालय पर खंड विकास अधिकारी अमित त्रिपाठी ब्लॉक प्रमुख संजय तिवारी व समस्त कर्मचारियों के सहयोग से तीन दिवस निरंतर भंडारे का आयोजन किया गया। महादेवा मंदिर के पश्चिमी निकास द्वार पर लखनऊ निवासी संदीप अग्रवाल, अजीत श्रीवास्तव, हनुमान प्रसाद मिश्र,राघवेन्द्र प्रकाश श्रीवास्तव, बाराबंकी के कौन्तेय सिंह ,के.के. दीक्षित के सहयोग से कथा ब्यास पं. प्रभाशंकर शास्त्री के द्वारा भंडारे का आयोजन किया गया। मेला क्षेत्र में भी दूरदराज के श्रद्धालुओं ने आकर भंडारे का आयोजन किया।

खूब बिका रामबाण सुरमा, व बालमखीरा का चूरन

मेला में लैया दाना की बिक्री प्रसाद के रूप में खूब हुई तो वहीं सिंदूर-बिंदी और चूड़ियों की दुकान पर भी भारी भीड़ लगी रही। बम भोले टी शर्ट की कांवरियों में भारी मांग रही। मेले में बालमखीरा का चूर्ण बेचने वाले ठेलों पर भी काफी भीड़ रही तो वही रामबाण सुरमा के स्टाल पर काफी रौनक दिखाई पड़ी।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

612904
Total Visitors
error: Content is protected !!