Monday, February 26, 2024
HomeLatest Newsमहाशिवरात्रि पर्व को लेकर मसौली थाना पर एसडीएम रामनगर एव सिरौलीगौसपुर एस...

महाशिवरात्रि पर्व को लेकर मसौली थाना पर एसडीएम रामनगर एव सिरौलीगौसपुर एस डी एम की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

 

 

      वाइस एडिटर संपादक के के शुक्ल/अब्दुल मोमिन

मसौली बाराबंकी। आगामी महाशिवरात्रि पर्व को लेकर गुरुवार को मसौली थाना परिसर उपजिलाधिकारी रामनगर एव उपजिलाधिकारी सिरौलीगौसपुर की मौजूदगी में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में शिवरात्रि के मौके पर निकलने वाले जुलूस पर चर्चा की गई। एसडीएम रामनगर तान्या सिंह, एसडीएम सिरौलीगौसपुर प्रिया सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर डॉ0 बीनू सिंह ने बैठक में उपस्थित सम्भ्रान्त जनों से रूबरू होते हुए कहा कि देवा महादेवा की सरजमीं कौमी एकता के रूप में जानी जाती हैं जिसमे सभी वर्गों के लोग एक दूसरे के तीज त्यौहार में शामिल होते है। आप सभी लोग पूर्व की भांति मिलजुलकर त्यौहार मनाये।थाना क्षेत्र के ग्राम शहाबपुर, त्रिलोकपुर एव सहादतगंज में शिवरात्रि के मौके पर निकलने वाले जुलूस को पूर्व की भांति मनाने की अपील की तथा कोई नई परम्परा न डालने के लिए आगाह किया।अधिकारियों ने जुलूस को लेकर विषेश सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश देते हुए क्षेत्र के जुलूस मार्ग साफ सफाई एवं अतिक्रमण न हो इसके लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से सहयोग करने के अपील किया। तथा जुलूस के दौरान स्थानीय वॉलिंटियर बनाने के लिए कहा जो पुलिस का सहयोग करेंगे और छोटी से छोटी समस्या पर सहयोग के लिए पुलिस को अवगत करायेगे।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह, अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक राम निरंजन यादव, उपनिरीक्षक रणजीत सिंह, शमशाद अली, नरेंद्र द्विवेदी के अलावा, शकील सिद्दीकी, जय प्रकाश सोनी,अफजल अंसारी, ललित मोहन, अम्बरीष कुमार,आकाश अखिलेश यादव, सहित काफी लोग मौजूद थे।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े