Naradsamvad

कौन है लेडी डॉन अन्नू धनखड़ जिसे पुलिस ने इस हत्याकांड में नाम आने के बाद किया गिरफ्तार?


Delhi Burger King Restaurant Murder: वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन में 19 जून 2024 की देर शाम ‘बर्गर किंग’ रेंस्तरां में तीन अज्ञात हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. इसकी जिम्मेदारी ढाई लाख रुपये का इनामी बदमाश और गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली थी. अब उसी मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

दिल्ली पुलिस ने बर्गर किंग रेस्तरां हत्याकांड मामले में गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की कथित गर्लफ्रेंड और लेडी डॉन अन्नू धनखड़ को शुक्रवार (25 अक्टूबर) को भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया. अन्नू धनखड़ बर्गर किंग शूटिंग मामले में मुख्य आरोपी है. इस हत्याकांड में अमन की मौत हुई थी. वह गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हमराज भी है. 

कौन है अन्नू धनखड़? 

दरअसल, 19 वर्षीय अन्नू धनखड़ को ‘लेडी डॉन’ के नाम से जाना जाता है. वह राजौरी गार्डन में बर्गर किंग रेस्तरां में एक व्यक्ति की हत्या के बाद सुर्खियों में आई थी. इस मामले में वह मुख्य आरोपी है. पुलिस ने एक दिन पहले उसे यूपी के लखीमपुर खीरी में भारत-नेपाल सीमा के पास से गिरफ्तार किया. 

लेडी डॉन अन्नू धनखड़ एक घोषित अपराधी है. 18 जून 2024 की घटना के बाद से फरार चल रही थी. दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में तभी से थी. 

दिल्ली पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) अमित कौशिक के अनुसार अन्नू धनखड़ हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली है. वह कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ी है. 

दिल्ली कांग्रेस का ‘संघर्ष करो बूथ जीतो’ अभियान शुरू, देवेंद्र यादव बोले- ‘चुनाव जीतने के लिए करें ये काम’





Source link

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

643678
Total Visitors
error: Content is protected !!