Naradsamvad

क्षेत्र में चोरो का खौफ ,आये दिन हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस पर उठ रहे सवाल…..

राघवेन्द्र मिश्रा (नारद संवाद न्यूज़ एजेंसी)

सुबेहा। इन दिनों क्षेत्र में आये दिन कहीं न कहीं चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। बीते लगभग चार माह में हुई किसी भी चोरी का खुलासा सुबेहा थाना के इंस्पेक्टर संजीव कुमार यादव और उनकी पुलिस नही कर पाई,और यही बो बजह की क्षेत्र में चोरो ने अपनी एक अलग दहशत बना ली है जिससे बो पुलिस को चुनौती देकर क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में सुबेहा पुलिस इन दिनों नाकाम साबित हो रही है, इसी बजह से सुबेहा पुलिस चोरी की वारदात /घटना की शिकायत दर्ज करने डरती है बीते एक सप्ताह पहले सुबेहा थाना क्षेत्र के चकौरा स्थित आयुष्मान केंद्र को चोरों ने अपना निशाना बनाया था। जिसकी लिखित शिकायत ANM आरती द्वारा पुलिस को दी गयी , घटना की जांच मौके पर पहुँची डायल 112 व थाने से गये दरोगा शोभित शुक्ला और सिपाही द्वारा की गई थी ,लेकिन आज तक शिक़ायत दर्ज नही हुई, और बीते शनिवार रात सुबेहा थाना

क्षेत्र के पलिया गांव में चोरों ने अपने हाँथ साफ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। शिकायत दर्ज करने में मामले में सुबेहा पुलिस बहुत ही पीछे हैं, थाने में लिखित सूचना देने के बाबजूद भी शिकायत न दर्ज करना कहीं न कहीं चोरी का खुलासा न कर पाना साबित हो रहा है।

 

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह के नेतृत्व में जिले भर की पुलिस सक्रिय होकर घटनाओं का खुलासा कर रही है तो वही सुबेहा पुलिस चोरी की शिकायत दर्ज करने में कतराती हैं। कुछ दिन पूर्व हुई शुकुलबाजार मोड़ के सामने चोरी की घटना हुई थी जिसमे कैमरे में भी चोरों की तस्वीरों को देखा गया था बाबजूद फोटो के अभी तक सुबेहा पुलिस उन चोरो को पकड़ नही सकी।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

595825
Total Visitors
error: Content is protected !!