Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत

 

     रिपोर्ट/के के शुक्ल नारद संवाद बाराबंकी

बाराबंकी। थाना सफदरगंज व मसौली अंतर्गत आज अलग अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओ मे बाईक सवार युवक की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।सब्जी मंडी जा रहा एक किसान कंटेनर की चपेट मे आने से गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।सफदरगंज थाना क्षेत्र के बदोसराय मार्ग पर हुई सड़क हादसे मे 26 वर्षीय युवक की मौक़े पर ही मौत हो गयी। सैदनपुर निवासी शिवम निगम पुत्र धर्मेंद्र निगम मंगलवार को अपने दोस्त के साथ बाईक से बाराबंकी गया था वापसी के दौरान कल्याणी नदी पुल के निकट पीछे से आ रही अज्ञात डीसीएम ने टककर मार दी बाईक पर बैठा शिवम निगम सड़क पर गिर गया जिस पर डीसीएम चढ़ गयी और मौक़े पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

जाको राखे साईंया मार सके ना कोय

जाको राखे साइयां मार सके न कोय’ ये पंक्ति मंगलवार की भोर उस समय घटित हुई जब जहाँगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम हजरतपुर निवासी 55 वर्षीय किसान रामचंद्र पुत्र चेतराम साइकिल से टमाटर लेकर सब्जी मंडी जा रहा था तभी रामनगर की ओर से तेज रफ्तार मे आ रहे कंटेनर नंबर यूपी 32 क्यू एन 8605 ने डिवाइडर तोड़ते हुए साइकिल सवार को टककर मारते हुए रविशकर रावत के घर मे घुस गया जिससे रविशंकर का मकान पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस तरह कंटेनर ने साइकिल सवार को टककर मारी है उसमे साइकिल सवार का बच जाना भगवान की ही कृपा है। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल मे भर्ती कराते हुए कंटेनर को कब्जे मे ले लिया है ।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387681
Total Visitors
error: Content is protected !!