Naradsamvad

अमर उजाला सद्भावना पुलाव: मरीज और तीमारदार भी चखेंगे सौहार्द का स्वाद, चिकित्सकों ने लिया सहयोग का संकल्प


बरेली के अस्पतालों में भर्ती मरीज और उनके तीमारदार भी सौहार्द का स्वाद चखेंगे। अमर उजाला के सद्भावना पुलाव आयोजन में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बरेली चैप्टर के पदाधिकारियों और चिकित्सकों ने भी हर संभव सहयोग का संकल्प लिया है। साथ ही सार्वजनिक स्थलों समेत अस्पतालों में भी सद्भावना पुलाव का वितरण कराने का सुझाव दिया है, ताकि वहां कार्यरत स्टाफ, भर्ती मरीज समेत उनके तीमारदार भी सौहार्द का स्वाद चख सकें। अमर उजाला कार्यालय में रविवार को आयोजित संवाद के दौरान आईएमए के सदस्यों, पदाधिकारियों, निजी चिकित्सकों ने ये विचार साझा किए। तर्क था कि अस्पतालों में सद्भावना, सौहार्द के पोस्टर और बैनर भी लगाए जाएं, ताकि आयोजित होने वाले कार्यक्रम का उद्देश्य जन-जन तक पहुंच सके। 

Trending Videos

अस्पतालों में जाति, धर्म, अमीरी, गरीबी का भेदभाव नहीं होता। चिकित्सक का उद्देश्य मरीजों को रोगमुक्त कर स्वस्थ बनाना होता है। संवाद के दौरान चिकित्सकों ने आयोजन में शहरवासियों से भी एक-एक मुट्ठी चावल के सहयोग की अपील की है। 

विज्ञापन

विज्ञापन

कार्यक्रम में डॉ. प्रमेंद्र माहेश्वरी, डॉ. सुदीप सरन, डॉ. अजय भारती, डॉ. भारती सरन, डॉ. प्रगति अग्रवाल, डॉ. अनीस बेग, डॉ. हिमांशु अग्रवाल, डॉ. राजीव अग्रवाल, डॉ. अनमोल अग्रवाल, डॉ. आकाश गंगवार, डॉ. अमित अग्रवाल, डॉ. अनूप आर्य, डॉ. रवीश अग्रवाल, डॉ. सुजॉय मुखर्जी, डॉ. मयंक रस्तोगी, डॉ. आफताब आलम, डॉ. पवन अग्रवाल, डॉ. अंशु अग्रवाल, डॉ. अतुल श्रीवास्तव मौजूद रहे।

चावल देने के लिए लगी कतार
अमर उजाला सद्भावना रथ शहरवासियों से एक-एक मुट्ठी चावल लेने रविवार को विभिन्न कॉलोनियों और मोहल्लों में पहुंचा। रथ पहुंचते ही लोग अपने-अपने घरों से चावल लेकर योगदान के लिए जुटने लगे। कई लोगों ने इसे सराहनीय बताकर शहर में सौहार्द की कामना की। 

विज्ञापन

बृजलोक कॉलोनी में भजन गायक जगदीश भाटिया के परिवार समेत अन्य लोगों ने चावल दान किया। जोगी नवादा और गोसाईं गौटिया में भी लोगों ने चावल दान किए। सनराइज कॉलोनी में प्राची खरे, रजनी गंगवार के नेतृत्व में महिलाओं ने मुट्ठी भर चावल रथ में रखे पात्र में दान किया। संजयनगर में उप्र व्यापारी सुरक्षा फोरम के महानगर अध्यक्ष रामकृष्ण शुक्ला समेत संगठन के अन्य पदाधिकारियों, सदस्यों और क्षेत्रवासियों ने चावल दान किया। 



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

621749
Total Visitors
error: Content is protected !!