Naradsamvad

युवाओं को मिलेगा रोजगार : मेडिकल छात्र कर सकेंगे इंटर्नशिप, काशी में बोले PM Modi; स्वस्थ्य हो रहा देश

{“_id”:”67161e874464b4e3100e3c76″,”slug”:”youth-employment-medical-students-do-internship-pm-modi-said-in-kashi-country-getting-healthier-2024-10-21″,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”युवाओं को मिलेगा रोजगार : मेडिकल छात्र कर सकेंगे इंटर्नशिप, काशी में बोले PM Modi; स्वस्थ्य हो रहा देश”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Youth employment Medical students do internship PM Modi said in Kashi country getting healthier

रितिका को चश्मा पहनाते पीएम नरेंद्र मोदी। – फोटो : अमर उजाला

विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शंकरा आई हॉस्पिटल रोजगार के अवसरों को भी बढ़ावा देगा। यहां मेडिकल कॉलेज के छात्रों को इंटर्नशिप का अवसर मिलेगा। सपोर्ट स्टाफ के रूप में लोगों के लिए नौकरियों के भी रास्ते खुलेंगे।

विज्ञापन

Trending Videos

पीएम ने रविवार को अस्पताल के लोकार्पण के बाद कहा कि कैंसर मरीजों को पहले दिल्ली, मुंबई जाना पड़ता था, लेकिन अब महामना कैंसर संस्थान में इलाज हो रहा है। बिहार, छत्तीसगढ़, झारखंड सहित देश के अन्य हिस्सों के हजारों लोग यहां उपचार के लिए आते हैं।

विज्ञापन

विज्ञापन

उन्होंने कहा मेडिकल कॉलेजों में नई सीट भी जोड़ी गई है। आने वाले पांच सालों में 75000 नई मेडिकल की सीटें जुड़ेंगी। लोगों की डिजिटल हेल्थ आईडी बनाई जा रही है। ई संजीवनी में अब तक 30 करोड़ लोग ऑनलाइन परामर्श ले चुके हैं। 

कार्यक्रम में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, शंकरा आई फाउंडेशन से जुड़े डॉ. एसवी बाला सुब्रमण्यम, डॉ. आरवी रमणी, रेखा झुनझुनवाला मौजूद रहीं।

बिहार में भी खुलेगा शंकरा आई हॉस्पिटल: पीएम ने कांची कामकोटि पीठम् के जगद्गुरु शंकराचार्य विजयेंद्र सरस्वती से बिहार में भी शंकरा आई हॉस्पिटल खोलने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि बिहार में बहुत परिश्रमी लोग हैं उनको स्वास्थ्य की सेवाओं को लाभ मिलना चाहिए। इस पर शंकरा आई फाउंडेशन से जुड़े ट्रस्टी आर रमणी ने मंच से घोषणा की।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

617627
Total Visitors
error: Content is protected !!