Naradsamvad

पीलीभीत बाइपास गोलीकांड: आरोपी शहनवाज को पुलिस ने भेजा जेल, रफत बाबा को बरेली लाने की तैयारी


{“_id”:”67161bbc6b6d3fd9d507f5ad”,”slug”:”police-sent-shahnawaz-accused-of-pilibhit-bypass-firing-case-to-jail-in-bareilly-2024-10-21″,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”पीलीभीत बाइपास गोलीकांड: आरोपी शहनवाज को पुलिस ने भेजा जेल, रफत बाबा को बरेली लाने की तैयारी”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

विज्ञापन

पीलीभीत बाइपास गोलीकांड में वांछित चल रहे डेलापीर निवासी शहनवाज को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस अब अन्य वांछितों पर शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। 

Police sent Shahnawaz accused of Pilibhit bypass firing case to jail in Bareilly

आरोपी शहनवाज – फोटो : अमर उजाला

Trending Videos

विस्तार

बरेली में पीलीभीत बाइपास गोलीकांड के आरोपी शहनवाज को इज्जतनगर थाना पुलिस ने जेल भिजवा दिया है। बदायूं कोर्ट में आत्मसमर्पण करने वाले रफत बाबा को पूछताछ के लिए रिमांड पर बरेली लाने की तैयारी है। अफसरों की फटकार के बाद सुस्त पड़ी कार्रवाई दोबारा तेज होती दिख रही है। 

विज्ञापन

Trending Videos

इज्जतनगर पुलिस ने वांछित चल रहे डेलापीर निवासी शहनवाज को शनिवार को हिरासत में ले लिया था। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस अब दूसरे वांछितों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। आने वाले दिनों में गोलीकांड के अन्य आरोपी भी जेल जा सकते हैं। तीन इनामियों की भी तलाश है। इन पर इनाम की राशि बढ़ाने और अन्य आरोपियों पर इनाम घोषित करने की भी तैयारी है। 

विज्ञापन

विज्ञापन

13 आरोपी जमानत पर छूटे 
पीलीभीत बाइपास पर 22 जून को हुए गोलीकांड के 13 आरोपी जमानत पर छूट गए। वहीं, तीन इनामी बदमाशों सहित 18 आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार ही नहीं कर सकी। इज्जतनगर पुलिस की सुस्ती महकमे की किरकिरी की वजह बन रही है। अफसरों की फटकार के बाद पुलिस ने आरोपी शहनवाज को गिरफ्तार किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

617608
Total Visitors
error: Content is protected !!