Naradsamvad

Barabanki News: तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवकों की मौत

{“_id”:”671585c64fe3635979045dd6″,”slug”:”two-youths-died-after-being-hit-by-a-speeding-car-barabanki-news-c-13-1-lko1072-922041-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Barabanki News: तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवकों की मौत”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Two youths died after being hit by a speeding car

नीलेश की फाइल फोटो।

बाराबंकी। शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार देर रात सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर जिला अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। विज्ञापन

Trending Videos
पुलिस के अनुसार जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के मुनीमाबाद गांव निवासी मुल्कराज का पुत्र नीलेश (25) और सतरिख थाना क्षेत्र छेदानगर गांव निवासी कमलेश कुमार का पुत्र निर्मल (21) बाइक से जा रहे थे।

शहर से हैदरगढ़ जाने वाले मार्ग पर बड़ेल चौराहा के समीप अंडरपास के निकट किसी तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों युवक सड़क पर गिरकर तड़पने लगे। घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सक ने दोनों युवकों का मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन

विज्ञापन

शहर कोतवाल ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी गई। टक्कर मारने वाली कार के बारे में जानकारी ली जा रही है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक अविवाहित थे।

ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक, दो युवक गंभीर
थाना क्षेत्र सतरिख में रविवार देर शाम हरख मार्ग पर बीयर की दुकान के सामने बाइक सवार दो युवक पीछे से ट्रैक्टर ट्रॉली में जा घुसे। गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के अनुसार बड़ापुरा निवासी अमलेश और मेहंदीपुर निवासी रोहित लखनऊ में टाइल्स का काम करके लौट रहे थे। दुर्घटना में बाइक ट्रॉली के नीचे जा फंसी। सड़क पर जाम लग गया और यातायात भी प्रभावित हुआ। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने दोनों को सीएचसी भिजवाया जहां से गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों युवक काफी नशे में थे। सूचना मिलने के बाद बदहवास परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे हैं। (संवाद)

ट्रैक्टर की टक्कर से घायल, रेफर

त्रिवेदीगंज थाना क्षेत्र के लोनीकटरा के हाईवे पर ट्रैक्टर की टक्कर से घायल कार चालक को सीएचसी से गंभीर अवस्था में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। शनिवार देर रात दिल्ली के राहुल शुक्ला (32) कार से लखनऊ की ओर जा रहे थे। हाईवे पर दहिला के पास विपरीत दिशा से आए ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गए। (संवाद)

नीलेश की फाइल फोटो।

नीलेश की फाइल फोटो।



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

611474
Total Visitors
error: Content is protected !!