Naradsamvad

आँखें हमारे शरीर का संवेदनशील अंग है:जिला जज रविन्द्र नाथ दुबे

 

 

 

रिपोर्ट/एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल/सतीश कुमार

बाराबंकी। जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत के दौरान संसार वेलफेयर सोसायटी द्वारा निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर संपन्न हुआ।यह शिविर सीतापुर आँख अस्पताल की नेत्र विशेषज्ञ डा० अलिसा के नेतृत्व में वादकारियों के नेत्र परीक्षण किए गए।

निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए जिला जज रविन्द्र नाथ दूबे ने कहा कि आँख शरीर का बहुत ही संवेदनशील एवं महत्वपूर्ण अंग है। नेत्रों का स्वस्थ रहना हमारी खुशहाली के लिए जरूरी है।

इस अवसर पर नाजनीन बानों अपर जिला जज/सचिव विधिक सेवा प्राधिकरण ने संसार वेलफेयर सोसायटी के कार्यों की प्रसंशा कि और कहा कि निशुल्क स्वास्थ्य शिविर एवं निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर के आयोजन वादकारियों के हित में विशेष उपलब्धि है।

राष्ट्रीय लोक अदालत के नोडल अधिकारी/एडीजे अनिल कुमार शुक्ल ने कहा कि न्यायालय परिसर की कोशिश है कि लोक अदालतों में आने वाले वादकारियों के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं।

शिविर के आरंभ में संस्था अध्यक्ष रामगोपाल निगम, शिविर संरक्षक प्रदीप सारंग, शिविर संयोजक सूरज सिंह गौर ने अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

इस अवसर पर रूपेश वर्मा,मो०अमिर, अफरोज अहमद,डा० आकाश सिंह, प्रवीण राजवंशी, प्रेम प्रकाश,आशीष वर्मा, दीपक अवस्थी,रितेश पाठक विशेष रूप से उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

23788
Total Visitors
error: Content is protected !!