Naradsamvad

दूसरे दिन युवक का शव घाघरा नदी से गोताखोरों की मदद से कोठी के पास मिला

 

 

सरयू नदी में गोताखोरों की मदद से संजय सेतु पुल की कोठी के नीचे से निकाला गया युवक का शव

                        रिपोर्ट/वाइस एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल
रामनगर /बाराबंकी। थाना रामनगर अंतर्गत बुधवार की शाम एक युवक वीरेंद्र यादव पुत्र रक्षा राम यादव उम्र 35 वर्ष निवासी बहादुरपुर सुमैया लखपेड़ाबाग बाराबंकी का रहने वाला था जो बुधवार को संजय सेतु के पुल के नीचे अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर नहाने चला गया था और गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई।परिजनों की सूचना पर थाना प्रभारी रामनगर सुरेश पांडे मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। आज गुरुवार को करीब दो बजे हल्का नंबर 1 के दरोगा उमेश कुमार ने गोताखोरों की मदद से संजय सेतु की कोठी के नीचे  शव को बरामद किया। उमेश कुमार ने बरामद हुवे शव की लिखा पढ़ी कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए विच्छेदन गृह भेज दिया गया है।
थाना प्रभारी सुरेश पांडे ने बताया संदेश सेतु पुल की कोठी नंबर 5 के नीचे गहरे पानी में युवक का शव गोताखोरों की मदद से निकाला गया है।

बुधवार को शाम को नहाते समय युवक नदी में डूबा

थाना रामनगर अंतर्गत आज शाम करीब 6:00 बजे संजय सेतु पुल के नीचे वीरेंद्र यादव पुत्र रक्षाराम यादव निवासी बहादुरपुर सोमैया नगर बाराबंकी ने अपनी जीवन लीला घाघरा नदी में जाकर समाप्त कर ली। युवक अपनी मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्पलेंडर यूपी 41 A 3952 से घाघरा नदी के संजय सेतु पुल के नीचे खड़ी कर कोठी के पास अपने कपड़े उतारकर बैग में चप्पल लोवर टीशर्ट रखकर नदी में नहाने गया, और नदी के बहाव में बह गया।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

432786
Total Visitors
error: Content is protected !!