Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
करहल सीट पर उपचुनाव: सैफई में हवन पूजन के बाद तेज प्रताप ने किया नामांकन शिक्षिका के घर चोरी: चोर का हैरान करने वाला खुलासा- रेलबाजार थानेदार ने 25 लाख के जेवर बरामद कर बेच दिए फ्लाइट्स में बम की धमकी पर लीगल एक्शन लेगी सरकार: एविएशन मिनिस्टर बोले- दोषियों को नो-फ्लाई लिस्ट में डालेंगे; अब तक 100 धमकियां मिल चुकीं Barabanki News: 45 करोड़ से हेतमापुर से सूरतगंज तक सड़क सात मीटर चौड़ी होगी आईएचजीएफ दिल्ली मेला: युद्ध के बीच इस्राइल से खुशियों के ऑर्डर, मुरादाबाद के निर्यातकों के चेहरे खिले करहल उपचुनाव 2024: तेज प्रताप यादव आज करेंगे नामांकन, रामगोपाल पहुंचे मैनपुरी; बसपा को लेकर कही ये बड़ी बात

पिस्टल की सफाई करते समय अचानक चली गोली लगने से मौके पर ही सिपाही की मौत

 

                             

               मृतक हेड कांस्टेबल संदीप की फाइल फोटो

 

          रिपोर्ट:एडिटर के के शुक्ल/एंकर अश्वनी त्रिपाठी

 बाराबंकी। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे हेड कांस्टेबल की शुक्रवार की देर शाम अपने निजी मकान में पिस्टल की सफाई करते समय अचानक चली गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक हेड कॉन्स्टेबल मसौली थाना क्षेत्र के ग्रीन गार्डन सिटी में मकान बनाकर रह रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँच जांच करने में जुटे हुए हैं।

मूल रूप अयोध्या जनपद के इनायतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कदमपुर निवासी हेड कॉन्स्टेबल सन्दीप कुमार यादव पुत्र वेदप्रकाश यादव बीते कई वर्षों से मसौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ – अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्रीन गार्डन सिटी में निजी मकान बनाकर पत्नी निशा व 8 वर्षीय पुत्री अर्पिता के साथ रहता था। वर्तमान समय में हेड कॉन्स्टेबल सन्दीप यादव मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात है। शुक्रवार की देर शाम करीब पौने 7 बजे डियूटी जाने से पहले हेड कॉन्स्टेबल अपनी सरकारी पिस्टल को साफ कर रहा था कि अचानक गोली चल गयीं और सन्दीप के सिर में लग गयी जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। अचानक हुए हादसे की जानकारी से घर मे कोहराम मच गया पत्नी की सूचना पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक शिव नरायन सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए घटना के सम्बंध में उच्च अधिकारियों को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक शिवनरायन सिंह ने बताया कि मृतक हेड कॉन्स्टेबल के परिजन आ रहे है परिजनों के आ जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

612904
Total Visitors
error: Content is protected !!