Naradsamvad

UP: प्रेमी ने छोड़ा… दूसरे लवर के साथ रही, अब घरवालों ने ठुकराया, होटल में ऐसे हाल में मिली दो बच्चों की मां

{“_id”:”6716101cce86b34587039f7d”,”slug”:”a-woman-committed-suicide-by-hanging-herself-in-a-hotel-in-kanpur-2024-10-21″,”type”:”feature-story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”UP: प्रेमी ने छोड़ा… दूसरे लवर के साथ रही, अब घरवालों ने ठुकराया, होटल में ऐसे हाल में मिली दो बच्चों की मां”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

A woman committed suicide by hanging herself in a hotel in Kanpur

महिला का फाइल फोटो – फोटो : अमर उजाला

विस्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के झकरकटी चौराहे के पास स्थित होटल के कमरे में महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। रविवार सुबह कमरे में शव लटकता मिला। पुलिस के मुताबिक, महिला 14 साल पहले दूसरे धर्म के युवक के साथ चली गई थी।  विज्ञापन

Trending Videos

इससे माता-पिता ने रिश्ता खत्म कर दिया था। परिवार में शादी की बात का पता चलने पर तीन दिन पहले रायबरेली गई थी। वहां से वापस कर दिया गया था। इससे दुखी होकर उसने जान दे दी।

विज्ञापन

विज्ञापन

झकरकट्टी पुल के पास स्थित होटल एवरग्रीन के कमरा नंबर चार में मूलरूप से रायबरेली लालगंज के बेहटा कलां गांव निवासी नसीर शाह की बेटी तहरुन्निशा (27) शनिवार रात रुकी थी। 

होटल मैनेजर ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह 10 बजे सफाई कर्मी कमरे की सफाई करने के लिए गया तो दरवाजा नहीं खुला। इस पर रायपुरवा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजे को धक्के मारे तो अंदर की कुंडी टूट गई और दरवाजा खुल गया। सामने तहरुन्निशा का शव पंखे से दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। बेड पर स्टूल रखा था।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

618248
Total Visitors
error: Content is protected !!