Naradsamvad

Aligarh News: उपराष्ट्रपति की सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चार जोन, 11 सेक्टरों में बंटा समारोह स्थल

{“_id”:”6715e6c446ffa3294d076fd6″,”slug”:”tight-security-arrangements-for-vice-president-in-aligarh-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Aligarh News: उपराष्ट्रपति की सुरक्षा के कड़े इंतजाम, चार जोन, 11 सेक्टरों में बंटा समारोह स्थल”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Tight security arrangements for Vice President in Aligarh

राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी अलीगढ़ – फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह में आज मुख्य अतिथि के रूप में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ व प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल शामिल होंगी। इसके लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। समारोह स्थल को चार जोन और 11 सेक्टर में बांटा गया है।

विज्ञापन

Trending Videos

समारोह स्थल पर सुरक्षा दस्ते में एसपीजी, एनएसजी, एटीएस कमांडो, पुलिस व पीएसी फोर्स भी तैनात रहेगा। सीसीटीवी कैमरे से कदम-कदम पर नजर रखी जाएगी। कार्यक्रम स्थल पर अत्याधुनिक सुरक्षा उपकरणों से लैस सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। ड्यूटी में तैनात सभी पुलिस कर्मियों को बार कोड युक्त परिचय पत्र जारी किया गया है। विज्ञापन

विज्ञापन

राजा महेंद्र प्रताप सिंह राज्य विश्वविद्यालय में एडीजी जोन आगरा अनुपम कुलश्रेष्ठ व डीआईजी प्रभाकर चौधरी ने कहा कि जांच के बाद ही ऑटोरियम में प्रवेश दिया जाएगा। विश्वविद्यालय परिसर के आसपास का एरिया नो फ्लाई एवं नो ड्रोन जोन रहेगा। जिला मजिस्ट्रेट विशाख जी. ने कहा कि उपराष्ट्रपति का कार्यक्रम एक घंटे का है, लेकिन इसके बाद राज्यपाल कार्यक्रम में रहेंगीं। जब तक पूरा कार्यक्रम समाप्त न हो जाए, कर्मी ड्यूटी स्थल नहीं छोड़ेंगे।

एसएसपी संजीव सुमन ने कहा कि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल पर ध्यान न देकर जिम्मेदारियां के निर्वहन पर ध्यान दे। एसपी सिटी ने बताया कि पास धारक व्यक्ति ही ऑडिटोरियम में प्रवेश पा सकेंगे।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

633962
Total Visitors
error: Content is protected !!