Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़

गणेशपुर रामलीला रंगमंच के कलाकारों ने श्रृंगार कक्ष बनाए जाने की रामलीला कमेटी से लगाई गुहार

कृष्ण कुमार शुक्ल(नारद संवाद न्यूज़ एजेंसी)
रामनगर बाराबंकी।श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार अवस्थी ने बताया कोसा अध्यक्ष विरधी चंद्र जैन ने आज अपना इस्तीफा रामलीला विकास संस्थान से दे दिया।
रामलीला कमेटी के कई सदस्यों ने रंगमंच से खड़े होकर बताया की रामलीला में स्थित श्रृंगार कक्ष जर्जर की हालत में है जो कभी भी भरभराकर नीचे गिर सकता है। इस कक्ष की छत गिरने से किसी की भी मौत हो सकती है। प्लास्टर उखड़ कर नीचे गिर रहा है। करीब 50 वर्षों से ज्यादा पुराना कक्ष हो चुका है जो काफी भयावह स्थिति में है। रंगमंच के वरिष्ठ कलाकार रमेश चंद्र गुप्ता राजकुमार निगम अनूप पांडे राम शंकर मिश्रा मनीष तिवारी डायरेक्टर जितेंद्र नाथ मिश्रा शिवा पाण्डेय अनूप पाण्डेय मुन्ना रावत सतीश चंद्र अग्रवाल विनोद सोनी सहित कमेटी के आदि सदस्यों ने बताया रामलीला विकास संस्थान गणेशपुर का खाता बैंक आफ इंडिया बहरामघाट में है। जिसमें 9 लाख से ज्यादा की राशि जमा है।अब समय आ गया है की रामलीला स्थित जर्जर श्रृंगार कक्ष को सही कराया जाए। कमेटी के अध्यक्ष प्रवीण कुमार अवस्थी ने बताया अगर इस श्रृंगार कक्ष से किसी कलाकार की जन हानि होती है तो उसका जिम्मेदार मैं नहीं हूंगा।
रामलीला संस्थान के नाम पैसा जमा है कमेटी के द्वारा उसको पास कर निकाला जाए जिससे रामलीला रंगमंच का श्रृंगार कक्ष बनाया जा सके। जो श्रृंगार कक्ष बना हुआ है वह काफी छोटा भी है बड़ा बनाने की आवश्यकता है।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

602430
Total Visitors
error: Content is protected !!