Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

आयुर्वेदिक चिकित्सालय का भवन जर्जर होने से परिसर में भरा बारिश का पानी

 

 

       

           रिपोर्ट/वॉइस कृष्ण कुमार शुक्ल
रामनगर बाराबंकी। तहसील रामनगर अंतर्गत कस्बा गणेशपुर के आयुर्वेदिक चिकित्सालय परिसर में भारी बारिश होने के चलते कमरे के अंदर बारिश का पानी पहुंच गया जिससे आयुर्वेदिक चिकित्सालय की तमाम दवाइयां खराब होने के कगार पर पहुंच गई है।दवाइयों का रखरखाव सही नहीं है मीडिया में कई बार खबरें भी प्रकाशित की गई हैं परंतु जिले के अधिकारियों ने अभी तक आयुर्वेदिक चिकित्सालय गणेशपुर का निरीक्षण तक नहीं किया है। आयुर्वेदिक चिकित्सालय में डॉक्टर कई वर्षों से नहीं तैनात हैं सिर्फ और सिर्फ फार्मासिस्ट राजेश श्रीवास्तव के द्वारा गणेशपुर आयुर्वेदिक चिकित्सालय चल रहा है। बता दे पूरा भवन जर्जर हो चुका है भवन नवीन कराए जाने योग्य है। काफी पुराना पंचायत घर हो गया है इसी में आयुर्वेदिक चिकित्सालय चल रहा है।
फार्मासिस्ट राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया बारिश जब होती है तो बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है पानी भवन के अंदर आ जाता है काफी मशक्कत करने के बाद बाहर निकालते हैं जिससे दवाइयों का रखरखाव सही नहीं है दूसरा भवन बनाया जाए जिससे दवाइयों का रखरखाव सही हो सके दवाइयां खराब हो रही हैं।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387411
Total Visitors
error: Content is protected !!