Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

बीती रात्रि सड़क हादसे में बाइक सवार, पिकअप चालक, डी सी एम चालक की मौत

 

कृष्ण कुमार शुक्ल नारद संवाद न्यूज

 बाराबंकी।सफदरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार की देर रात्रि लखनऊ अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही पिकप ने बाइक सवार को रौदते हुए पेड़ से टकरा गयी। दुर्घटना मे बाईक सवार व पिकप चालक की मौक़े पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नेशनल हाइवे के ग्राम प्यारेपुर सरैया के निकट बाराबंकी से अपने घर गोडारी वापस लौट रहे बाईक सवार मनोज कुमार पुत्र छेदा को पीछे से तेज रफ्तार मे अक्सीजन सिलेंडर लेकर आ रही पिकप नंबर यूपी 41 एटी 2687 रौदते हुए पेड़ से टकरा गयी जिसमे पिकप चालक रिफाकत अली पुत्र इशरत अली जिसमे दोनो की मौक़े पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसी क्रम मे ग्राम रसौली के निकट रिलान्स पेट्रोल पंप के निकट हाइवे के किनारे पहले से ही खराब खड़ी ट्रक मे अयोध्या की ओर से आ रही डीसीएम ने टककर मार दी जिसमे डीसीएम चालक मोहित कुमार पुत्र सुरेशचंद्र निवासी ग्राम बहादुरपुर थाना पुरावा जनपद एटा की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

387822
Total Visitors
error: Content is protected !!