Naradsamvad

ब्रेकिंग न्यूज़
शाहजहाँपुर: माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के क्रम में जारी शासनादेश में फर्जी आंकड़े प्रस्तुत करना डीएसओ शाहजहांपुर को पड़ गया महंगा… निष्ठा और ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वाहन करें अभियंता:जिलाधिकारी  श्रीरामजानकी ठाकुरद्वारा मंदिर के सेवादारों ने नगर में निकाला कन्हैया डोल  सोलह वर्षीय युवती के रेप के मामले में प्रभारी निरीक्षक मसौली लाइन हाजिर व त्रिलोकपुर चौकी इंचार्ज मनोज कुमार निलंबित  बाराबंकी पुलिस प्रशासन नें धोखाधड़ी व जालसाजी करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य की पांच करोड़ बीस लाख रुपये की संपत्ति गैंगस्टर एक्ट के तहत किया कुर्क हमारे प्रदेश के किसान आज उपज में महाराष्ट्र के केले को दे रहे टक्कर : मोनिका एस. गर्ग

मिट्टी की कच्ची दीवाल के गिरने से दो मासूम बच्चों की मौत गांव में मचा कोहराम

 


रिपोर्ट/वॉइस एडिटर कृष्ण कुमार शुक्ल
रामनगर बाराबंकी।थाना रामनगर के ग्राम पंचायत बिछलखा में आज मिट्टी की कच्ची दीवाल गिरने से अमन गौतम पुत्र राम किशोर गौतम उम्र( 7) की दीवाल के मलबे में दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।वहीं राधा गौतम पुत्री राम किशोर गौतम उम्र( 4) गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया वहां बच्चे की हालत बिगड़ती देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।वहां इलाज के दौरान बच्ची की हालत बिगड़ती गई तो जिले के डॉक्टरो ने लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया। लोहिया अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है इस घटना से पूरे रामनगर क्षेत्र में सनसनी फैल गई कोहराम मच गया एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। थाना प्रभारी रामनगर रत्नेश पांडे ने बताया सुबह आठ बजे की घटना है एक कच्ची मिट्टी की दीवार के मलबे के नीचे दबकर एक बच्चे की मौत तत्काल हो गई दूसरे बच्ची की लोहिया चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।
ग्राम प्रधान ने बताया आंधी बारिश से रामकिशोर गौतम का कच्चा मकान बीस दिन पहले गिर गया था और इसकी सूचना मौके के लेखपाल सौरभ वर्मा को दी गई थी लेकिन उन्होंने सही रिपोर्ट लगाई की नही लगाई अगर उन्होंने रिपोर्ट लगा दी होती तो आज इसका पक्का घर बन गया होता और दोबारा यह दीवाल ना गिरती लेखपाल की मनमानी से आज एक गरीब के घर का चिराग बुझ गया। इस मौत का जिम्मेदार आखिर कौन है, आज भी लेखपाल को कई बार फोन किया गया फिर भी उन्होंने अपना फोन उठाना मुनासिब नहीं समझा ,तो हमने एसडीम रामनगर को फोन किया तो उन्होंने बैक कॉल कर पूरा हाल जाना।
लेखपाल सौरभ वर्मा ने बताया की हमने रिपोर्ट लगाई थी लेकिन इतनी जल्दी मकान कैसे बन जाता 30 दिन की घटना है आज हम पहुंच कर पूरी रिपोर्ट लगा रहे हैं।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

388012
Total Visitors
error: Content is protected !!