Naradsamvad

मेरी माटी मेरा देश आजादी का अमृत महोत्सव का हुआ आयोजन

 

 

 

देवा में मदरसा मिसबाहउल उलूम में नन्हे मुन्ने बच्चों ने हिंदुस्तानी विषयों पर गीत गा कर देश भक्ति कार्यक्रम का किया आयोजन:

रिपोर्ट/सतीश कुमार  बाराबंकी/फतेहपुर: मेरी माटी मेरा देश के अंतर्गत आज 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस का जश्न जनपद बाराबंकी के नगर पंचायत देवा में मदरसा मिसबाहउल उलूम में नन्हे मुन्ने बच्चों ने हिंदुस्तानी विषयों पर गीत गा कर वा देश भक्ति कार्यक्रम का आयोजन कर मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि देवा नगर पंचायत सभासद सलमान वारसी का मदरसा मिसबाहउल उलूम
देवा के प्रधानाचार्य वाजिद सिद्दीकी ने बुके दे कर जोरदार स्वागत किया। सलमान वारसी ने कहा बड़े सवभाग्य कि मदरसा मिसबाहउल उलूम में मेरी माटी मेरा देश: 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुझे आमंत्रित किया। मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। मदरसे के बच्चों ने हिंदुस्तानी विषयों पर शानदार प्रदर्शन किया जिसके लिए मैं सभी बच्चो वा अध्यापकों को जिन्होंने कार्यक्रम कराने में सहियोग किया उन्हें बधाई देते हैं। ऐसे आयोजनो से छोटी जगह पर छुपी हुई प्रतिभाएं सामने आती है। हम सभी आपस में एक दूसरे के साथ मिल कर रहे। भेदभाव ऊंच-नीच की भावना को समाप्त करें। कार्यक्रम का संचालन एकरामुल्लाह वा उनकी टीम द्वारा किया गया इस अवसर पर
मदरसा मिसबाहउल उलूम देवा प्रबंधक सय्यद अली नजीब कादरी मोहमद सलाउद्दीन मास्टर मो० समी शबाना खातून वा बच्चो के अभिभावक मौजूद रहे।
यह भी पढ़े

आगामी स्वतंत्रता दिवस पर मेरी माटी मेरा देश आजादी का अमृत महोत्सव का आयोजन

आजादी अमृत महोत्सव के समापन अवसर पर मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत उच्च प्राथमिक विद्यालय लालपुर राजपुर में मुख्य अतिथि चौकी इंचार्ज हथौंधा रविंद्र कुमार सिंह विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता अयोध्या प्रसाद मौर्य ने मां सरस्वती के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा की आजादी का अमृत महोत्सव का समापन चल रहा है जिससे हम लोग मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत मना रहे हैं। वीर शहीदों को नमन किया।महत्वपूर्ण हेल्पलाइन नंबर के बारे में बच्चो को विस्तार से बताया। इसी कड़ी में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।इस अवसर पर सविता ने कहा कि इससे हर बच्चे के अंदर देश प्रेम का जज्बा जागृत होगा। आपस में भाईचारा की भावना बढ़ेगी। आए हुए अतिथियों आभार प्रकट किया।विशिष्ट भोजन में हलवा बनाया गया।इस अवसर पर राजेंद्र प्रसाद यादव,वर्षा श्रीवास्तव,राजीव कुमार साहू व अंकित तिवारी उपस्थित रहे।

 

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

433024
Total Visitors
error: Content is protected !!