Naradsamvad

‘पिछली बार हमलोग बंटे हुए थे…’, 2025 के विधानसभा चुनाव पर क्या बोले उपेंद्र कुशवाहा?


Upendra Kushwaha Claims NDA Victory In 2025: कैमूर जिले के भभुआ शहर के एक निजी होटल में (26 अक्टूबर) राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के संरक्षक और सांसद उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस वार्ता की, जहां उन्होंने कहा कि पिछली बार के विधानसभा चुनाव और लोकसभा के चुनाव का परिणाम आने के बाद महागठबंधन भ्रम में है कि इस बार भी वह जीत हासिल कर लेगा. पिछली बार चुनाव में हम लोग बंटे हुए थे, जिसका फायदा महागठबंधन के लोगों को मिला.

इस बार हम लोग पहले से एकजुट हैं- उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इस बार हम लोग पहले से एकजुट हैं. इस बार उनकी गलतफहमी दूर हो जाएगी. उन लोगों ने अफवाह फैलाकर लोगों को भ्रमित कर दिया, जिसका नतीजा रहा कि शाहाबाद और मगध क्षेत्र में हम लोगों को शिकायत मिली. दोबारा ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी जिसका नेतृत्व नीतीश कुमार करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि विपक्ष की तरफ से कई तरह की साजिश और दुष प्रचार किया जा रहा है. उनके इस साजिश का प्रभाव आगे विधानसभा चुनाव में ना हो, उसके लिए आगे का माहौल बना कर लोगों का फीडबैक लिया जा रहा है. बिहार में फिर एनडीए की सरकार बने इसकी आवश्यकता है. विपक्ष के लोग गलतफहमी पाल लिए हैं. पिछली बार विधानसभा और लोकसभा का जो चुनाव परिणाम आया जिसमें थोड़ी सफलता उनको मिल गया जिससे उनको लगता है अगले विधानसभा चुनाव में हम सत्ता पर काबिज हो जाएंगे.

पिछले विधानसभा के चुनाव में जिस स्वरुप में एनडीए था आज उससे अलग है. उस समय लोक जनशक्ति पार्टी और हमारी पार्टी एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़े थे. अब सभी लोग एक साथ हैं. हम बंटे हुए थे, जिसकी सफलता उनको मिली. इस बार पहले से ही हम सभी एकजुट हैं. 

प्रशांत किशोर के सवाल पर क्या बोले कुशवाहा?

प्रशांत किशोर के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि अभी प्रतीक्षा की घड़ी है. चुनाव परिणाम आने पर वह समझ जाएंगे कि उनकी क्या स्थिति रहती है. शराबबंदी से हो रही मौत पर उन्होंने कहा कि जहां शराबबंदी नहीं है, वहां भी शराब पीने से मौत हो रही है. लोग शराब न पिए जहरीली शराब हो या कोई शराब हो पीने से वह नुकसान ही करती है. वहीं लालू यादव को भारत रत्न देने के सवाल पर हाथ जोड़कर चुप हो गए.

ये भी पढ़ें: Bihar News: ‘आपका व्यवहार ब्रिटिश साम्राज्य की तरह…’, वैशाली के DM पर गाली गलौज करने का आरोप



Source link

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

645393
Total Visitors
error: Content is protected !!