Naradsamvad

‘अरविंद केजरीवाल पर हमला BJP की बौखलाहट’, गोपाल राय का केंद्र पर पलटवार 


Gopal Rai On Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमले और यमुना के प्रदूषण को लेकर आज पर्यावरण मंत्री गोपाल राय दे बीजेपी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के युवा मोर्च के नेता ने अरविंद केजरीवाल पर हमले की कोशिश की. इसे सभी ने देखा. ये सब बीजेपी सियासी बौखालाहाट का प्रतीक है. 

उन्होंने कहा कि दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी हमला करवा रही है. बीजेपी गंदी राजनीति कर रही है. इस तरह से हमले से कोई डरने वाला नहीं है. आम आदमी पार्टी दिल्ली प्रभारी और मंत्री गोपाल राय ने कहा कि बीजेपी वायु प्रदूषण को लेकर नौंटकी कर रही है. दिल्ली में प्रदूषण के लिए बीजेपी खुद जिम्मेदार है. 

वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत बिगड़ने पर दी ये प्रतिक्रिया 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती होने पर उन्होंने कहा कि अहम सवाल यह है कि वो बीमार क्यों पड़े? फिर दिल्ली में वहीं नहीं, बहुत लोग बीमार हैं. बीजेपी प्रदूषण को लेकर नौंटकी कर रही है. बीजेपी वाले नौंटकी जापरी रखे हुए हैं. 

‘यमुना का झाग यूपी में पैदा होता है’

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से गंदा पानी दिल्ली के कालिंदी कुंज में गिरता है. अभी यमुना में झाग क्यों बन रहा है? ये झाग बीजेपी वाले यूपी में पैदा करते हैं. पराली के प्रदूषण को कैसे कम किया जाए इस पर बैठक हुआ है.पटाखा लोगों के जिंदगी के लिए खतरा है. दिवाली आ रहा है. लोगों को चा​हिए कि वे पटाख का इस्तेमाल न करें. 

छठ पूजा पर बिहार-यूपी के यात्रियों के लिए इंडियन रेलवे की है ये तैयारी, आप भी उठा सकते हैं इसका लाभ





Source link

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

645364
Total Visitors
error: Content is protected !!