Naradsamvad

खैर उपचुनाव: भाजपा ने सुरेंद्र दिलेर को दी टिकट, बसपा से डॉ पहल सिंह मैदान में, सपा आज कर सकती है घोषणा


भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह
– फोटो : स्वयं

विस्तार


खैर विधानसभा के लिए उपचुनाव में भाजपा ने सुरेंद्र दिलेर को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। बसपा ने पहले ही डॉ पहल सिंह को टिकट दे दी है, अब सपा के प्रत्याशी घोषित करने का इंतजार है। 

Trending Videos

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरूण सिंह ने आज उपचुनाव के लिए राजस्थान से एक और उत्तर प्रदेश से सात प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। अलीगढ़ जनपद की खैर विधानसभा से पार्टी ने सुरेंद्र दिलेर को टिकट दिया है। सुरेंद्र दिलेर हाथरस के सांसद रहे राजवीर सिंह दिलेर के पुत्र हैं। इनके बाबा किशनलाल दिलेर भी हाथरस के सांसद रहे। लोकसभा चुनाव के दौरान  हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर का निधन हो गया था। खैर विधायक और यूपी सरकार में मंत्री अनूप प्रधान को हाथरस से पार्टी ने चुनाव लड़ाया और वह सांसद चुन गए। जिससे खैर विधानसभा सीट खाली हो गई और इस पर उपचुनाव की कराया जा रहा है।

25 अक्तूबर को भरेंगे पर्चा

भाजपा से खैर विधासभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशी सुरेंद्र दिलेर 25 अक्तूबर को नामांकन करेंगे। वह सुबह खैरेश्वर धाम पर भगवान महादेव के दर्शन करेंगे, उसके बाद पर्चा दाखिल करेंगे। नामांकन करने के बाद खैर विधानसभा का भ्रमण करेंगे।

बसपा से डॉ पहल सिंह मैदान में

बसपा से डॉ पहल सिंह चुनावी मैदान में हैं। भाजपा से पहले बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया। 

सपा आज कर सकती है प्रत्याशी घोषित

बसपा और भाजपा के बाद अब सपा आज अपना प्रत्याशी घोषित करेगी। पहले खैर सीट कांग्रेस को दी गई थी, उसके बाद कांग्रेस ने सपा के पाले में टिकट की बात कही। आज अब सपा प्रत्याशी घोषित कर सकती है। आजाद समाज पार्टी भी खैर उपचुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित कर सकती है।



Source link

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

631578
Total Visitors
error: Content is protected !!