Naradsamvad

Aligarh News: 15 घरों पर लगाए लाल निशान, तीन को तोड़ा, मेयर आवास पर प्रदर्शन

{“_id”:”671626efb91c469c4f0e23d9″,”slug”:”red-marks-put-on-15-houses-three-demolished-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Aligarh News: 15 घरों पर लगाए लाल निशान, तीन को तोड़ा, मेयर आवास पर प्रदर्शन”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Red marks put on 15 houses, three demolished

समस्या को लेकर पहुचें लोगों की समस्या सुनते मेयर प्रशांत सिंघल – फोटो : संवाद

विस्तार

अलीगढ़ महानगर के बरौला जाफराबाद में बिना नोटिस दिए नगर निगम टीम ने तीन घर तोड़ दिए। इससे गुस्साए लोगों ने महापौर प्रशांत सिंघल के आवास पर प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि बिना नोटिस देकर नगर निगम टीम ने 15 घरों पर लाल निशान लगाए गए हैं।

विज्ञापन

Trending Videos

बरौला चौराहा वार्ड नंबर-54 में बरौला ऊपरगामी पुल के पास रहने वाले लोगों ने बताया कि उनके पूर्वज 90-100 साल पहले यहां बसे थे। उनके मोहल्ले में दो महीने पहले आरसीसी सड़क बनी है, जो वार्ड नंबर-40 से जुड़ती है। मगर यहां के पार्षद ने सड़क को चौड़ी करने के लिए नगर आयुक्त से पत्र लिखकर मांग की। 16 अक्तूबर को नगर निगम की टीम ने घरों पर लाल निशान लगा दिए। इनमें तीन घरों को तोड़ दिया गया, जबकि अन्य ने स्वयं तोड़ लेने की बात की कही। इसके बाद टीम वापस चली गई। 

विज्ञापन

विज्ञापन

बंटी लोधी ने बताया कि नगर निगम टीम ने तीन घर तोड़ दिए। अगर लाल निशान लगाने थे, तो सड़क बनने से पहले नोटिस देना चाहिए। जब सड़क बन गई, तब घर तोड़े जा रहे हैं, जो सही नहीं है। प्रदर्शन में भाजपा बूथ अध्यक्ष मनोज कुमार, राजेंद्र कुमार, हरि सिंह, रामकुमार, वीरेंद्र पाल सिंह, जुगल किशोर आदि मौजूद रहे। उधर, इस संबंध में महापौर प्रशांत सिंघल ने लोगों को आश्वासन दिया कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

633355
Total Visitors
error: Content is protected !!