Naradsamvad

व्यापारियों एवं उद्यमियों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रशासन कटिबद्ध है:सीडीओ

 

 

 

 


कृष्ण कुमार शुक्ल
बाराबंकी। जनपद के उद्यमियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु जिला स्तरीय उद्योग बंधु समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में करते हुए मुख्य विकास अधिकारी श्री अन्ना सुदन ने सम्बन्धित समस्त विभागीय अधिकारियों को उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए।
बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने जनपद में होेने वाले औद्योगिक निवेश में तेजी से कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होने सभी अधिकारियों से उद्यमियों द्वारा किये गये आवेदन पत्रों पर शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने सम्बन्धित समस्त विभागीय अधिकारियों को उद्यमियों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बैठक का मुख्य उद्देश्य उद्यमियो की समस्याओं का निस्तारण करना है।
बैठक में यूपीएसआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र कुर्सी रोड में फायर स्टेशन के अनवासीय भावनाओं के निर्माण कार्य की प्रगति यूपीएसआईडीसी कुर्सी रोड में अवस्थाना सुविधाओं संबंधी प्रकरण पर गहन समीक्षा की गई। औद्योगिक क्षेत्र कुर्सी रोड में बैंक स्थापित कराए जाने संबंधी सुविधा केंद्र में विद्युत संबंधी कार्य तथा सौंदर्यिकरण, नाली निर्माण एवं अवशेष सड़कों का निर्माण सीसीटीवी कैमरे एवं सौंदर्यिकरण मुख्य प्रवेश द्वार प्रशासनिक भवन में विद्युत कार्य संबंधी प्रकरण पर चर्चा की गई तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए।
सीडीओ ने ईज ऑफ़ डूइंग बिजनेस के अंतर्गत निवेश मित्र पोर्टल की समीक्षा करते हुए कहा कि सभी संबंधित अधिकारी अपने-अपने विभाग से संबंधित पोर्टल पर प्राप्त होने वाले आवेदनों का समयान्तर्गत निस्तारण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभागों से संबंधित प्रकरणों को ससमय व गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारित किए जाने के निर्देश दिए।बैठक में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम सदर आर जगत साईं अपर जिलाधिकारी अरूण कुमार, सीओ सदर, उपायुक्त उद्योग आशुतोष कुमार, जिला आबकारी अधिकारी कुलदीप दिनकर, औषधि निरीक्षक सीमा सिंह, मुख्य अग्निशमन अधिकारी सहित सम्बंधित जिला स्तरीय अधिकारी तथा अन्य उद्यमीगण / निवेशकगण उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

431209
Total Visitors
error: Content is protected !!