Naradsamvad

पेठा फैक्ट्री संचालक ने दुकानदार को दिया घटिया माल, पुलिस से शिकायत

कृष्ण कुमार शुक्ल,नारद संवाद न्यूज

रामनगर बाराबंकी।ऑनलाइन रुपए लेने के बाद पेठा फैक्ट्री के मालिक ने पेठा बेचने वाले दुकानदार को घटिया माल भेज दिया।दुकानदार ने पुलिस से शिकायत की और पैसा वापस मंगा तो फैक्ट्री संचालक ने धमकाया हैरान परेशान दुकानदार पुलिस को शिकायती प्रार्थना पत्र देखकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना रामनगर के ग्राम भैसुरिया में पेठा बनाने की फैक्ट्री संचालित जहां से फुटकर और थोक के दुकानदार पेठा खरीद कर ले जाने का काम करते हैं। बुधवार को गैर जनपद गोंडा के आर्य नगर छिलैनी निवासी अमरीश जायसवाल ने पेठा खरीदने के लिए ऑनलाइन 15000 का भुगतान किया फैक्ट्री संचालक रामू उर्फ अरविंद श्रीवास्तव ने घटिया पेठा भेज दिया। अमरीश जायसवाल के मुताबिक पेठा बिल्कुल काले रंग का था उसमें कोई केमिकल डालकर बनाया गया था। वह खाने लायक नहीं था इसकी शिकायत फैक्ट्री संचालक से की गई तो उसने अनाप सनाप गालियां देते हुए धमकाया और पैसा वापस करने से मना कर दिया। दुकानदार के द्वारा पुलिस को प्रार्थना पत्र लेकर कार्रवाई की मांग की गई है।

बता दें फैक्ट्री संचालक के द्वारा बड़े पैमाने पर घटिया पेठा बनाकर बेचने का कारोबार किया जा रहा है लेकिन फ्रूड विभाग के जिम्मेदार अधिकारी आंखें मूंदे हुए हैं इससे जिम्मेदार अधिकारियों की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लग रहा है छोटी-छोटी चाय और किराना की दुकानों पर आए दिन सैंपल भरकर दुकानदारों को परेशान करने वाले फ्रूड अधिकारियों की नजरे आखिर फैक्ट्री संचालक पर क्यों नहीं जा रही चर्चा तो यहां तक है की तमाम बिस्किट पेठा जैसी फैक्ट्री गांवों में अधिकारियों की कृपा से चल रही है ना तो इनका पंजीकरण है ना कोई टैक्स दे रहे हैं और ना ही उनका कभी कोई सैंपल भरा जाता है। संबंधित विभागों के अधिकारियों के द्वारा माहवारी एक निश्चित रकम तय कर उन्हें पूरी छूट दे दी गई है जिसके चलते फैक्ट्री संचालक मनमानी पर उतारू है।

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

17009
Total Visitors
error: Content is protected !!