Naradsamvad

Barabanki News: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

{“_id”:”6712d6de32e7ed796c070014″,”slug”:”two-youths-died-in-road-accident-barabanki-news-c-315-1-brp1007-126556-2024-10-19″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Barabanki News: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

सैदनपुर (बाराबंकी)। थाना क्षेत्र सफदरगंज में शुक्रवार देर शाम बाइक से घर लौट रहे दो युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों की मौत हो गई। विज्ञापन

Trending Videos

पुलिस के अनुसार सफदरगंज थाना क्षेत्र के रामपुर कटरा गांव निवासी अबू उजैफा अंसारी (28) और उसका साथी रेहान (27) बाइक से सफदरगंज कस्बे से वापस रामपुर कटरा जा रहे थे। उसी दौरान सफदरगंज-बदोसराय मार्ग पर औलिया लालपुर गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी।

विज्ञापन

विज्ञापन

उधर से गुजर रहे राहगीरों ने देखा कि दो युवक सड़क पर तड़प रहे हैं तो पुलिस को सूचना दी। सफदरगंज के एसएचओ सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

दुर्घटना की खबर पाते ही रामपुर कटरा से परिजन व ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे। शव देखते ही परिजन बदहवास हालत में रोने-बिलखने लगे। परिजनों ने बताया कि दोनों बाराबंकी में खरीदारी करके लौट रहे थे।

12 दिन पहले ही सऊदी अरब से लौटा था अबू उजैफा
अबू उजैफा सऊदी अरब में रहकर नौकरी करता था और परिवार का सहारा था। वह अभी 12 दिन पहले ही विदेश से लौटा था। घर में खुशी का माहौल था मगर एक पल में ही सारी खुशियां मातम में बदल गईं। जैसे ही खबर गांव पहुंची, लोग मृतकों के परिवार के पास पहुंचे व ढाढ़स बंधाने लगे।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

620971
Total Visitors
error: Content is protected !!