Naradsamvad

Barabanki News: सड़क हादसों में मजदूर समेत दो की मौत

{“_id”:”6712dc157073a053470cc314″,”slug”:”two-died-in-road-accidents-barabanki-news-c-315-1-slko1014-126531-2024-10-19″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Barabanki News: सड़क हादसों में मजदूर समेत दो की मौत”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

बाराबंकी। शहर कोतवाली व सतरिख थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अज्ञात बहन की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं बड्डूपुर में तीन युवक घायल हुए हैं। विज्ञापन

Trending Videos

थाना क्षेत्र जहांगीराबाद के मंझलेपुर गांव निवासी गुलफाम (24) बृहस्पतिवार देर शाम शहर की नवीन मंडी में पल्लेदारी करके बाइक से घर लौट रहे थे। लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर पल्हरी टेंपो स्टैंड के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल गुलफाम को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा जहां मौत हो गई। गुलफाम के पिता भी मंडी में मजदूरी करते हैं और वह बेटे के पीछे साइकिल से लौट रहे थे।

उधर, सतरिख थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम चिनहट मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से शहर कोतवाली क्षेत्र के पिपरतल्ला गांव निवासी सतीश (40) की मौत हो गई। वह साइकिल से जा रहे थे। ग्रामीणों ने बताया कि किसी डंपर ने टक्कर मारी है। हालांकि थानाध्यक्ष अमर कुमार चौरसिया का कहना है कि एक महिला ने सफेद कार को भी जाते देखा है।

विज्ञापन

विज्ञापन

उधर, बड्डूपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर कटनी कला गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार बजगहनी गांव के विजय यादव (20), लखनऊ के नरोसा सरैया निवासी मनीष (24) व बकसोलिया के आकाश (24) घायल हो गए। विजय को गंभीर भारत में जिला अस्पताल भेजा गया है। उसने हेलमेट नहीं लगाया था।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

620858
Total Visitors
error: Content is protected !!