Naradsamvad

Aligarh News: पिता के हत्यारे बेटे को तलाश रही पुलिस, गिरफ्तारी के लिए जुटी हैं तीन टीमें


{“_id”:”6716142343add0688b048d27″,”slug”:”police-searching-for-son-who-murdered-his-father-2024-10-21″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Aligarh News: पिता के हत्यारे बेटे को तलाश रही पुलिस, गिरफ्तारी के लिए जुटी हैं तीन टीमें”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़ Published by: चमन शर्मा Updated Mon, 21 Oct 2024 02:13 PM IST विज्ञापन

खेत पर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। किशनपाल ने पिता को गालियां देनी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं वह डंडा लेकर पिता की तरफ लपका। घबराए बनी सिंह वहां से निकल आए। वह छिपते-छुपाते घर पहुंच गए। पीछे-पीछे उनका बेटा किशनपाल भी यहां आ गया। उ

Police searching for son who murdered his father

मृतक बनी सिंह – फोटो : फाइल फोटो

Trending Videos

विस्तार

लोधा थाना लोधा क्षेत्र के ल्हौसरा गांव में लाइसेंसी बंदूक से पिता की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस अभी तक आरोपी बेटे को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। आरोपी पूर्व सैनिक की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हुई हैं।

विज्ञापन

Trending Videos

गांव के बनी सिंह (72) खेत पर गए थे। इसी दौरान उनका बेटा पूर्व सैनिक किशनपाल भी पहुंच गया। यहां किसी बात पर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। किशनपाल ने पिता को गालियां देनी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं वह डंडा लेकर पिता की तरफ लपका। घबराए बनी सिंह वहां से निकल आए। वह छिपते-छुपाते घर पहुंच गए। पीछे-पीछे उनका बेटा किशनपाल भी यहां आ गया। उसने घर में रखी लाइसेंसी दोनाली बंदूक उठाई और पिता की तरफ तान दी।

विज्ञापन

विज्ञापन

घबराए बनी सिंह यहां से अपने छोटे बेटे नरसिंह पाल के घर आ गए। किशनपाल यहां भी पहुंच गया और पिता को गालियां देने लगा। इसी दौरान उसने अपनी बंदूक से गोली चला दी। गोली बनी सिंह की गर्दन में लगी और वह घर के आंगन में खून से लथपथ होकर गिर गए। जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि आरोपी पूर्व सैनिक की तलाश में पुलिस की तीन टीमें जुटी हुई है।

विज्ञापन

विज्ञापन

विज्ञापन



Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

619968
Total Visitors
error: Content is protected !!