Wednesday, May 29, 2024
HomeLatest Newsबिजली के खंभे से टकराकर युवक की मौत,गेहूं के खेत में लगी...

बिजली के खंभे से टकराकर युवक की मौत,गेहूं के खेत में लगी अचानक आग, तहसीलदार महिमा ने बच्चों को वितरित किया पुस्तकें व टी-शर्ट

रामनगर बाराबंकी। थाना क्षेत्र रामनगर अंर्तगत मंगलवार को लखनऊ बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग से बुढ़वल फ़तेहपुर जाने वाले मार्ग पर एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक सड़क के किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा गया। हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।बता दें मोहित पुत्र नागेंद्र निवासी सरसा राठौर थाना असंद्रा जो अपने चाचा आदर्श सिंह की ससुराल बेलहरा से फतेहपुर होते हुए घर वापस जा रहा था। रास्ते में ग्राम बिलाखिया के पास वह मोटरसाइकिल समेत अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गया। जिससे मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई और मोहित को गंभीर चोटें आई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायल को सीएससी रामनगर लेकर पहुंची। जहां चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें
तहसीलदार ने छात्रों को वितरित किया टीशर्ट किताबे:

तहसीलदार महिमा मिश्रा ने ग्राम पंचायत सिसौंडा के प्राथमिक विद्यालय पहुंचकर बच्चो को टीशर्ट मिठाई और किताबे वितरित की।इस अवसर पर राजेश शुक्ल लेखपाल नूर मोहम्मद सहित विद्यालय के शिक्षक मौजूद रहे।

चंदेल कोल्ड स्टोरेज के पीछे गेहूं के खेत में लगी आग कई बीघे फसल जलकर राख:
मंगलवार की दोपहर तहसील रामनगर अंतर्गत बने चंदेल कोल्ड स्टोर के ठीक पीछे गेंहू के खेतो में आग लग गयी।
आग लगते ही गेंहू की फसल जलकर राख होने लगी। यह सब देख स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई।
इसके बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड कर्मियों को दी गयी। जबतक दमकल कर्मी आते तब तक कई बीघे गेहूं की फसल जलकर राख हो गयी।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े