Wednesday, May 29, 2024
HomeLatest Newsनमाज पढ़कर घर लौट रहे 4 बच्‍चों को कार ने मारी टक्‍कर,...

नमाज पढ़कर घर लौट रहे 4 बच्‍चों को कार ने मारी टक्‍कर, चारों की मौत

 

 

 

 

 

 

बदोसराय कोतवाली क्षेत्र के जय हिंद स्कूल के पास की घटना. वहीं, हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है.

          ब्यूरो रिपोर्ट:के के शुक्ल/अब्दुल मोमिन

बाराबंकी।मस्जिद से नमाज पढ़कर निकल रहे चार बच्चों को तेज रफ्तार अनियंत्रित कार रौंदते हुए सड़क किनारे लगे पेड़ में जा टकराई। गंभीर रूप से घायल बच्चों को स्थानीय लोगों ने संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर में भर्ती कराया। जहां तीन बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी भी मौत हो गई।

 

घटना बदोसराय कस्बे की है। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

कोतवाली बदोसरांय क्षेत्र के जयहिंद स्कूल के करीब मस्जिद पर सुबह नमाज पढ़ने के लिए रोजाना की तरह कई लोग आए हुए थे। नमाज पढ़ने के बाद मो. खालिद (14), मो.शाह (14), मो. रेहान (14) और मो. रईश (18) निवासीगण कस्बा बदोसरांय सुबह करीब छह बजे फजर की नमाज पढ़कर वापस अपने घर लौट रहे थे। चारों बच्चे सड़क पर एक साथ कुछ दूर आगे ही बढ़े थे कि तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नंबर यूपी 41 बीई 2399 ने चारों को रौंद दिया और सड़क किनारे पेड़ से जाकर टकरा गई। घटना में चारों बच्चे लहूलुहान होकर सड़क पर गिरकर तड़पने लगे।

            (अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत)

स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके पर तत्काल परिजन भी पहुंच गए। सभी ने तत्काल गंभीर रूप से घायल बच्चों को उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय सिरौलीगौसपुर पहुंचाया। जहा मौजूद चिकित्सक डॉक्टरों ने घायलों का उपचार शुरू किया। उपचार के दौरान ही घटना में घायल मोहम्मद खालिद, मोहम्मद रेहान मोहम्मद शाह की मृत्यु हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद रईश का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले उसने भी दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े

बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर हुए सड़क हादसे में मालवाहन के चालक की मौत

 

रामनगर।पुलिस ने मालवाहन के केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर भिजवाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सीतापुर जिले के रामपुर कला थाना क्षेत्र के लालपुर मजरे शंकरपुर गांव के निवासी उदय कुमार सिंह के रूप में हुई है।

बाराबंकी जिले में रामनगर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार देर रात बाराबंकी-बहराइच हाइवे पर हुए सड़क हादसे में मालवाहन के चालक की मौत हो गई। इस दौरान कुछ देर यातायात भी बाधित रहा। बाराबंकी बहराइच हाईवे पर सोमवार रात करीब 12 बजे रामनगर बस स्टेशन के पास तेज रफ्तार मालवाहन गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से घुस गया। मालवाहन बहराइच की तरफ जा रहा था।मौके पर पहुंची पुलिस ने मालवाहन के केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रामनगर भिजवाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सीतापुर जिले के रामपुर कला थाना क्षेत्र के लालपुर मजरे शंकरपुर गांव के निवासी उदय कुमार सिंह (38) के रूप में हुई है। रामनगर के एसएचओ बृजेश वर्मा ने बताया कि गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक मौके से फरार हो गया। तलाश की जा रही है।

अन्य खबरे

यह भी पढ़े