Naradsamvad

Barabanki News: प्रेम और भाईचारे के संदेश के साथ देवा महोत्सव का शानदार आगाज

{“_id”:”6712e034933c7b126f0be8a4″,”slug”:”great-start-of-deva-mahotsav-with-message-of-love-and-brotherhood-barabanki-news-c-315-1-brp1007-126543-2024-10-19″,”type”:”story”,”status”:”publish”,”title_hn”:”Barabanki News: प्रेम और भाईचारे के संदेश के साथ देवा महोत्सव का शानदार आगाज”,”category”:{“title”:”City & states”,”title_hn”:”शहर और राज्य”,”slug”:”city-and-states”}}

Great start of Deva Mahotsav with message of love and brotherhood

दीप प्रज्ज्वलन कर महोत्सव का उद्घाटन करतीं डीएम की पत्नी डॉ. सुप्रिया कुमारी।  -संवाद

बाराबंकी/देवा। देवा महोत्सव का शाही अंदाज के साथ शानदार आगाज हुआ। रंग-बिरंगी रोशनी से सजे शेख मोहम्मद हसन गेट पर पीएसी बैंड की धुन के बीच डीएम सत्येंद्र कुमार की पत्नी डॉ. सुप्रिया कुमारी ने फीता काटकर महोत्सव का उद्घाटन किया। शांति के प्रतीक सफेद कबूतर और गुब्बारे उड़ाए गए। ऑडिटोरियम के मंच पर दीप प्रज्ज्वलन के बाद शुरू हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों में कलाकारों एक से बढ़ कर एक प्रस्तुतियों से लोगों का मन मोह लिया। विज्ञापन

Trending Videos

शुक्रवार शाम देवा महोत्सव का शुभारंभ करने डीएम की पत्नी डॉ. सुप्रिया कुमारी पहुंचीं तो मेला कमेटी के सचिव अरुण कुमार सिंह और अन्य सदस्यों ने बुके भेंट कर उनका स्वागत किया। इसके बाद डॉ. सुप्रिया कुमारी ने फीता काटकर देवा महोत्सव का आगाज किया।

विज्ञापन

विज्ञापन

परंपरागत तरीके से बिल्कुल शाही अंदाज में होने वाले इस महोत्सव में भारी संख्या में गणमान्य मौजूद रहे। बैंडबाजे की धुन के साथ अतिथियों का काफिला वहां लगी प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए सांस्कृतिक पंडाल पहुंचा। वहां दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इससे पहले समिति द्वारा अतिथियों का स्वागत और जलपान कराया गया।

इसी के साथ 10 दिनों तक चलने वाले देवा महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शृंखला शुरू हो गई है। संचालक आशीष पाठक ने देवा मेला के इतिहास और सूफी परंपराओं का संक्षिप्त परिचय दिया। इस मौके पर सीडीओ अन्ना सुदन, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आर जगत साई, एएसपी उत्तरी सीएन सिह्ना, एसडीएम विजय त्रिवेदी, अनुराग सिंह, सीओ सिटी सुमित त्रिपाठी, चेयरमैन हारुन वारसी, राय स्वरेश्वर बली, संदीप सिन्हा, तालिक नजीब व फवाद फजलुर्रहमान किदवई के अलावा अन्य तमाम लोग मौजूद रहे।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

632554
Total Visitors
error: Content is protected !!