Naradsamvad

मनाली में शिव मंदिर पहुंचीं सारा अली खान: ब्यास नदी के किनारे किया मेडिटेशन, आयुष्मान खुराना के साथ फिल्माए जाएंगे सीन, लाहौल में भी शूटिंग

सारा अली खान के मनाली में शिव मंदिर जाते हुए और ब्यास नदी के किनारे ध्यान लगाने की तस्वीर।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान रविवार शाम को एक फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश के मनाली पहुंच गई हैं। इस दौरान अभिनेत्री का शिव मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचने का वीडियो सामने आया है।

.

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में यह 6 सेकंड का वीडियो पोस्ट किया है। सोमवार सुबह वह अपने होटल के सामने स्थित पलचान आर्मी कैंप के शिव मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने भोले नाथ का आशीर्वाद लिया।

पलचान आर्मी कैंप के शिव मंदिर में जातीं अभिनेत्री सारा अली खान।

पलचान आर्मी कैंप के शिव मंदिर में जातीं अभिनेत्री सारा अली खान।

ब्यास नदी के किनारे ध्यान लगाने पहुंची सारा

सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ब्यास नदी की कल-कल करती धारा के बीच ध्यान लगाते हुए 27 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ब्यास नदी और मनाली की खूबसूरत वादियों को कैमरे में बखूबी कैद किया गया है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो इसकी लोकेशन हामटा पास की जगह कोठी प्रोजेक्ट के पास चुनी गई है।

शूटिंग के लिए आयुष्मान कोठी पहुंच चुके हैं। आयुष्मान 1 हफ्ते से लाहौल में शूटिंग में व्यस्त थे। सारा अली खान मनाली से करीब 10 किलोमीटर दूर रोहतांग रोड पर एक होटल में ठहरी हुई हैं।

जानकारी के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की पूरी यूनिट भी मनाली पहुंच गई है। फिल्म के स्थानीय को-ऑर्डिनेटर अनिल कैस्था ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर दी गई है। अगले एक सप्ताह तक मनाली और लाहौल स्पीति में अलग-अलग लोकेशन पर कई सीन शूट किए जाएंगे। सारा अली खान इससे पहले भी एक बार मनाली आ चुकी हैं।

आयुष्मान खुराना एक सप्ताह पहले पहुंच चुके मनाली

अनिल कायस्था ने बताया कि एक्शन कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म में सारा अली खान, आयुष्मान खुराना मुख्य किरदार निभाएंगे। आयुष्मान खुराना पिछले सप्ताह ही मनाली पहुंच चुके हैं। उनके कुछ सीन फिल्माएं जा चुके हैं। अब आयुष्मान खुराना और सारा अली खान के जॉइंट सीन की शूटिंग की जाएगी।

पर्यटन कारोबार को भी उम्मीद

सर्दी की दस्तक से पहले फिल्म यूनिट की दस्तक से पर्यटन कारोबारियों को भी अच्छे कारोबार की आस बंध गई है। अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव के दौरान इस बार पर्यटन व्यवसाय में अधिक बढ़ोतरी नहीं हो पाई थी। अब फिल्म यूनिट के मनाली पहुंचने से पर्यटकों की आमद बढ़ेगी।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

634008
Total Visitors
error: Content is protected !!