Naradsamvad

पुणे-जोधपुर फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी: 100 से ज्यादा पैसेंजर्स की हवा में अटकी रहीं सांसें, तलाशी के बाद दिल्ली रवाना किया

पुणे से जोधपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट को E-Mail भेजकर बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस और CISF के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर विमान की तलाशी ली गई। इसके बाद फ्लाइट को दिल्ली रवाना किया गया।

.

DSP ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया- पैसेंजर के सामान की तलाशी ली गई, इसमें अभी तक कोई विस्फोटक सामान नहीं मिला है। एजेंसियों को सूचना दे दी गई है। फ्लाइट को आगे रवाना करने की तैयारी की जा रही है। बम निरोधी दस्ते और डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर बुलाया गया था।

जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट अथॉरिटी को इंडिगो की फ्लाइट 6133 को बम से उड़ाने का ईमेल आया था। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ने एयरपोर्ट थाने को सूचना दी।

बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद CISF के जवान भी मौके पर पहुंचे।

बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद CISF के जवान भी मौके पर पहुंचे।

100 से ज्यादा पैसेंजर सवार थे जानकारी के अनुसार, फ्लाइट में 100 से ज्यादा यात्री सवार थे। इसकी सूचना मिलने के बाद तुरंत ही फ्लाइट को आइसोलेशन-वे में लैंड करवाया गया। धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। यात्रियों के सामान की भी तलाशी ली गई। अभी तक कोई बम जैसी वस्तु नहीं मिली है।

यह फ्लाइट पुणे से सुबह 11:50 पर रवाना हुई थी। दोपहर 1:07 पर जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी। इसी बीच एयरपोर्ट प्रशासन को फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली।

किशनगढ़ एयरपोर्ट पर मिल चुकी है बम की सूचना इससे पहले किशनगढ़ एयरपोर्ट पर 19 अक्टूबर को स्टार एयरलाइंस के विमान में बम की सूचना मिली थी। बम निरोधक दस्ते की ओर से सिक्योरिटी क्लियरेंस देने के बाद विमान को आगे रवाना किया गया था।

पढ़ें ये खबर भी…

बम की धमकी, आज 30 फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग:6 दिन में 50 विमानों में बम की धमकियां; सरकार ने एयरलाइंस CEOs के साथ बैठक की

नाबालिग ने दी फ्लाइट्स में बम-ब्लास्ट की धमकी:’X’ पर लिखा-विमान में 6 किलो RDX-6 आतंकी; छत्तीसगढ़ में कारोबारी के बेटे से 14 घंटे पूछताछ

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

622063
Total Visitors
error: Content is protected !!