Naradsamvad

करणी सेना अध्यक्ष ने की लॉरेंस के एनकाउंटर की मांग: गुजरात में राज शेखावत बोले- केंद्र सरकार ऐसे गैंगस्टर को पनाह क्यो दे रही?

राज शेखावत मध्य गुजरात में क्षत्रिय महासम्मेलन के आमंत्रण पर गुजरात आए हैं।

हाल ही में महाराष्ट्र के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान को धमकी देने से गैंगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई चर्चा में है। इसी बीच गुजरात के वडोदरा पहुंचे करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने उसके एनकाउंटर की मांग की। मीडिया से बात करते हुए शेखावत

.

उन्होंने आगे कहा- केंद्र सरकार पर भी सवाल खड़ा होता है कि आप ऐसे गैंगस्टर को क्यों पनाह दे रहे हैं। वह जेल में बैठकर लोगों की हत्या करवा रहा है और फिरौती मांग रहा है। बड़ा सवाल यह है कि केंद्र सरकार इस पर पर्दा क्यों डाल रही है। इससे देश में डर का माहौल बना हुआ है।

गौरतलब है कि 22 दिसंबर को अहमदाबाद में क्षत्रिय एकता महासम्मेलन होना है। इसी को लेकर आज वडोदरा में क्षत्रिय समाज की आमसभा रखी गई है। शेखावत इसी आमसभा में शामिल होने आज वडोदरा पहुंचे हैं।

एक गैंग का मुखिया जेल में बैठकर फिरौती मांगता है

वडोदरा में हो रही क्षत्रिय समाज की आमसभा में राज शेखावत।

वडोदरा में हो रही क्षत्रिय समाज की आमसभा में राज शेखावत।

राज शेखावत ने आगे कहा- मैं आपसे और देश की जनता से पूछना चाहता हूं कि आज जो डर का माहौल पैदा हुआ है। उसे लेकर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के लोग कहां तक ​​स्वीकार्य हैं। क्या ऐसे गैंगस्टर का एनकाउंटर नहीं किया जा सकता। आज इस गैंग का लीडर जेल में बैठकर देश के व्यापारियों को परेशान कर रहा है। देश के सामाजिक या राजनीतिक नेताओं की हत्या कर रहा है।

लोकसभा के दौरान आंदोलन के चलते मेरी सुरक्षा रद्द की गई उन्होंने आगे कहा कि कश्मीर में मैंने सेना में रहकर 8 साल तक काम किया है। मैंने वहां आतंकवादियों का सफाया किया था, जिससे कश्मीर सुरक्षित रहा। केंद्र सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे तत्व उग्रवाद और आतंकवाद की श्रेणी में रखे जाएं। मुझे ऐसे तत्वों का सामना करने का एकमात्र विकल्प उनका एनकाउंटर ही नजर आता है। मुझे भी लॉरेंस के आदमियों से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हमारी करणी सेना की ओर से गृह मंत्री के समक्ष एक प्रेजेंटेशन दिया गया था, लेकिन लोकसभा के दौरान हए आंदोलन के कारण उन्होंने मेरी सुरक्षा रद्द कर दी।

ऐसे गैंगस्टर को शरण क्यों? उन्होंने कहा कि हमारे सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या में भी लॉरेंस का नाम आया है। संपत नेहरा, रोहित बोदरा, गोल्डी बरार और वीरेंद्र चरण सविता जैसे कुछ गैंगस्टर जेल में हैं और कुछ देश छोड़कर भाग गए हैं। इससे केंद्र सरकार पर भी सवाल खड़ा होता है कि आप ऐसे गैंगस्टर को क्यों पनाह दे रहे हैं। वह जेल में बैठकर लोगों की हत्या करवा रहा है और फिरौती मांग रहा है।

आपकी क्या मजबूरी है, जो आप इसे छिपा रहे हैं। ऐसे लोगों का एनकाउंटर कर देश की जनता को भय से मुक्त किया जाना चाहिए। मैं केंद्र सरकार से कहना चाहता हूं कि आप राजनीतिक रोटियां सेंकना बंद करें। अगर महाराष्ट्र सरकार उसकी हिरासत चाहती है तो देश के गृह मंत्री को उन्हें हिरासत देने में क्या आपत्ति है।

Source

अन्य खबरे

गोल्ड एंड सिल्वर

Our Visitors

622074
Total Visitors
error: Content is protected !!